• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पोलो : डीएस ग्रुप के रजनीगंधा अचीवर्स ने जीता बड़ौदा कप

Polo: Rajnigandha Achievers of DS Group won Baroda Cup - Sports News in Hindi

नई दिल्ली| डीएस ग्रुप की पोलो टीम, रजनीगंधा अचीवर्स ने जयपुर, पोलो ग्राउंड में खेले गए बड़ौदा कप के फाइनल मैच में अचीवर्स ओएनएन को 8-3 से हरा कर बड़ौदा कप अपने नाम कर लिया। रजनीगंधा अचीवर्स टीम में डैनियल ओटामेंडी, कुलदीप सिंह राठौर, सवाई पद्मनाभ सिंह और एलन शुआन माइकल शामिल थे, जिन्होंने शानदार टीमवर्क और रणनीतिक का प्रयोग करते हुए बड़ौदा कप को लगातार चौथी बार हासिल कर लिया।

दिल्ली पोलो सीजन ने 10 गोल टूर्नामेंट, 'द बड़ौदा कप' का बड़े उत्साह के साथ स्वागत किया। यह टूर्नामेंट 22 नवंबर को शुरू हुआ और इसमें चार प्रतिभागी टीमों रजनीगंधा अचीवर्स, फाइटर्स, जिंदल पैंथर और अचीवर्स डठठ के बेहतरीन खिलाड़ियों के बीच मैच हुए।

मैच शुरू होते ही पहले ही चक्कर में रजनीगंधा अचीवर्स के डेनियल ओटामेंडी ने अचीवर्स डठठ के एक गोल के मुकाबले दो गोल कर, रजनीगंधा अचीवर्स को 2-1 की बढ़त दिला दी। दूसरे चक्कर में दोनों टीमों ने एक-एक गोल किया और रजनीगंधा अचीवेरस ने 3-1 की बढ़त बनाये रखी।

तीसरे चक्कर में डेनियल ओटामेंडी शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए दो गोल किये और 5 -2 की बढ़त हासिल करते हुए अपनी टीम को जीत की और ले गए। चौथे और आखरी चक्कर में अचीवर्स डठठ ने केवल एक गोल किया जबकि रजनीगंधा अचीवेरस से डैनियल ओटामेंडी, एलन शुआन माइकल और कुलदीप सिंह राठौर ने एक-एक गोल कर 8-3 से रजनीगंधा अचीवर्स को जीत हासिल करवाई।

मैच के दौरान डैनियल ओटामेंडी ने 6, एलन शुआन माइकल और कुलदीप सिंह राठौर ने विजेता टीम के लिए 1-1 गोल किया। यह लगातार चौथी बार है जब रजनीगंधा अचीवर्स ने बड़ौदा कप जीता है।

- -आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Polo: Rajnigandha Achievers of DS Group won Baroda Cup
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: polo, rajnigandha achievers, ds group, won, baroda cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved