• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

प्रो कबड्डी लीग 6 : पुणेरी पलटन ने दबंग दिल्ली को चखाया हार का मजा

पटना। पुणेरी पलटन ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सीजन के पटना लेग में बुधवार को यहां पाटलिपुत्र स्पोट्र्स काम्पलेक्स स्टेडियम में खेले गए मैच में दबंग दिल्ली को 31-27 से हरा दिया। इस जीत की बदौलत पुणेरी ने दिल्ली के खिलाफ अपना लीग रिकॉर्ड 8-4 कर लिया। पुणेरी की 12 मैचों में यह छठी जीत है। अब उसके 37 अंक हो गए हैं और वह जोन-ए में शीर्ष पर है। दिल्ली को छह मैचों में तीसरी शिकस्त झेलनी पड़ी है।

टीम 16 अंकों के साथ जोन-ए में चौथे नंबर पर है। मैच की शुरुआत में पुणेरी ने पहले अंक लेना शुरु किया, लेकिन दिल्ली ने पहले तो 5- 5 से बराबरी की और फिर नौवें मिनट में पुणेरी को ऑलआउट कर 11-9 की बढ़त ले ली। हालांकि आखिरी पांच मिनटों में पुणेरी ने भी वापसी की और 13-13 से बराबरी पर आने के बाद लगातार अंक लेकर 22-15 से पहला हाफ अपने नाम कर लिया।

दूसरे हाफ में भी पुणेरी की टीम पहले पांच मिनट तक 24-18 से आगे थी। इसके बाद मैच समाप्त होने से पांच मिनट पहले तक 28-23 की बढ़त लेने के बाद आखिरी में लगातार अंक लेकर अपने खाते में इजाफा किया और दिल्ली को अंकों के अंतर को पाटने में सफल नहीं होने दिया। पुणेरी ने रेड से 13, टैकल से 12, ऑलआउट से दो और चार अतिरिक्त अंक जुटाए।

टीम के लिए मोरे जीबी ने पांच और दीपक कुमार दहिया, संदीप नरवाल तथा रिंकू नरवाल ने चार-चार अंक अर्जित किए। दिल्ली के लिए नवीन कुमार ने सात, चंद्रन रणजीत ने तीन और जोगिन्दर नरवाल ने चार अंक लिए। टीम ने रेड से 11, टैकल से नौ, ऑलआउट से दो और पांच अतिरिक्त अंक लिए।

आखिरी सेकेंडों में बेंगलुरू से हारा पटना

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PKL-6 : Puneri Paltan beat Dabang Delhi by 31-27
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pkl-6, puneri paltan, dabang delhi, pro kabaddi league, puneri paltan vs dabang delhi, patliputra sports complex stadium, bengaluru bulls, patna pirates, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved