• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

तेलुगू टाइटंस के राहुल चौधरी ने कहा, टीम मुझ पर कुछ ज्यादा ही...

नागपुर। दुनिया के सबसे शानदार रेडरों में से एक और भारतीय टीम का मजबूत हिस्सा राहुल चौधरी को लगने लगा है कि प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में उनकी टीम तेलुगू टाइटंस उन पर ज्यादा निर्भर रहने लगी है। राहुल का मानना है कि जैसे ही वे मैट से बाहर जाते हैं, तो टीम बिखर जाती है। राहुल ने आईएएनएस से बातचीत में टीम के अपने ऊपर निर्भर रहने की बात स्वीकार की। उन्होंने कहा कि अब उनकी कोशिश ज्यादा से ज्यादा मैट पर रहने की होगी।

साथ ही उन्होंने कहा कि वे इस बात से भलीभांति वाकिफ हैं कि हर टीम का ध्यान उन पर होता है। राहुल ने कहा, मुझे पता है कि हर टीम का ध्यान मेरे ऊपर होता है, फिर भी मैं अपना काम कर जाता हूं। 8-10 अंक टीम के दे जाता हूं, लेकिन इसका फायदा बाकी टीम नहीं उठा पाती। मैच में कई बार मैं ज्यादा समय के लिए बाहर बैठा रहता हूं। मुझे भी लगने लगा है कि टीम मुझ पर ही निर्भर है क्योंकि मेरे आउट होते ही टीम बिखर जाती है।

उन्होंने कहा, मैं अब कोशिश करूंगा की ज्यादा देर तक मैट पर रहूं और बाहर न जाऊं। ज्यादा से ज्यादा टीम के साथ रहने की कोशिश करुंगा। ऐसा कर पाया तो उम्मीद है कि टीम जीतेगी। टाइटंस ने इस सीजन की शुरुआत तो जीत के साथ की और अपने पहले मैच में नई टीम तमिल थालाइवाज को मात दी थी। लेकिन इसके बाद वह राह भटक गई और लगातार पांच मैचों में उसे हार झेलनी पड़ी है।

राहुल ने 30 जुलाई को बेंगलुरु बुल्स के खिलाफ खेले गए मैच में अपने 500 रेड अंक भी पूरे किए थे। टीम के इस प्रदर्शन पर राहुल ने कहा, खिलाडिय़ों का प्रदर्शन अच्छा है, लेकिन जो संयोजन एक टीम का होना चाहिए वो हो नहीं पा रहा है। टीम अभी लय में नहीं आ पाई है इसी वजह से हम हर मैच हारे हैं। हाफ टाइम तक हम अच्छा खेले हैं लेकिन दूसरे हाफ में हम थोड़ा हर मैच में पिछड़े हैं। यही कारण है कि टीम जीत नहीं पा रही है। टीम का डिफेंस काफी कमजोर रहा है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PKL-5 : Telugu Titans raider Rahul Chaudhary says, team very much depends upon him
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pkl-5, telugu titans, raider rahul chaudhary, pro kabaddi league, raid point, tamil, defender, bengaluru bulls, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved