• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PKL-5 : अजय ठाकुर बोले, सचिन तेंदुलकर की छवि ऐसी है कि...

नागपुर। पिछले साल भारत को कबड्डी विश्व कप के फाइनल में अहम समय पर जीत दिलाने वाले खिलाड़ी और प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) की नई टीम तमिल थलाइवाज के कप्तान अजय ठाकुर का कहना है कि उन्होंने कभी क्रिकेट में भगवान का दर्जा पा चुके सचिन तेंदुलकर से मिलने के बारे में नहीं सोचा था, लेकिन कबड्डी ने उनके इस सपने को सच कर दिया। सचिन थलाइवाज टीम के सह-मालिक हैं, जो पहली बार पीकेएल में सीजन-5 से हिस्सा ले रही है।

सचिन से मिलने पर आईएएनएस से विशेष बातचीत में अजय ने कहा कि सचिन की छवि ऐसी है कि वे हर खेल के खिलाड़ी के दिल पर राज करते हैं। अजय ने कहा, जब हमने कबड्डी खेलनी शुरू की थी तब इतना प्रचलित खेल नहीं था जितना अभी हो गया है। पिछले 4-5 वर्षों में।

मैंने कबड्डी करियर सुरक्षा और नौकरी पाने के लिए शुरू की थी, लेकिन कभी नहीं सोचा था कि सचिन से मिलने का मौका मिलेगा। अजय ने कहा, क्योंकि सचिन एक ऐसे शख्स हैं जिन्हें हम सिर्फ एक क्रिकेट खिलाड़ी के तौर पर नहीं देखते हैं। उनकी छवि ऐसी है कि वे सभी के दिलों पर राज करते हैं फिर चाहे वो किसी भी खेल का खिलाड़ी हो। चाहे वो क्रिकेट को पसंद करता हो या न करता हो।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-PKL-5 : Ajay Thakur says, Sachin Tendulkar image like...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pkl-5, ajay thakur, sachin tendulkar, image, ajay sachin, tamil thalaivas, pro kabaddi league, master blaster sachin tendulkar, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved