• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मां की खातिर पीडब्ल्यूएल में सुशील कुमार को मात देना चाहते हैं प्रवीण

नई दिल्ली। वीर मराठा टीम के स्टार खिलाड़ी प्रवीण राणा ने कहा है वह प्रो रेसलिंग लीग (पीडब्ल्यूएल) के आने वाले सीजन में दिल्ली सुल्तान्स के सुशील कुमार और यूपी दंगल के अब्दुराखमोनोव बेकजोद को मात देकर जीत को अपनी मां को समर्पित करना चाहते हैं। प्रवीण की मां इस समय तीसरी स्टेज के कैंसर से जूझ रही हैं। राणा का कहना है कि वह लीग के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इन दोनों पहलवानों के बीच शुक्रवार को एशियन चैम्पियनशिप और कॉमनवेल्थ गेम्स के ट्रायल के दौरान कुश्ती हुई थी, जिसमें सुशील ने प्रवीण को 7-3 से पराजित किया था। कुश्ती के दौरान और उसके बाद हुई घटनाओं से दोनों ही पहलवान बेहद आहत हैं।

प्रवीण राणा ने कहा कि पिछले दिनों दक्षिण अफ्रीका में हुई कॉमनवेल्थ चैम्पियनशिप के दौरान उनकी सुशील के साथ कुश्ती बेहद संघर्षपूर्ण रही थी। उस कुश्ती में वह केवल एक अंक से हारे, लेकिन उनमें इस बात का विश्वास जरूर पैदा हो गया था कि सुशील को आगे के मैचों में हराया जा सकता है। उन्होंने कहा कि ट्रायल मुकाबले में अंकों को लेकर उनके साथ ज्यादती हुई, लेकिन अब यह सब अतीत की बातें हो गई हैं। कुश्ती के दौरान और उसके बाद जो कुछ हुआ, वह दुर्भाग्यपूर्ण था, लेकिन वह अपना पूरा ध्यान कुश्ती पर केंद्रित कर रहे हैं और उन्हें प्रो रेसलिंग लीग में वीर मराठा की उम्मीदों पर खरे उतरना है। उन्होंने कहा कि पीडब्ल्यूएल में उनके प्रदर्शन से ही उन्हें इस बात का अंदाजा लग सकता है कि वह सही दिशा में चल रहे हैं या नहीं और उनका शुरू से यह मानना रहा है कि जीत ही सब कुछ होती है और इसके लिए वह अपनी सारी ताकत झोंक देंगे।




ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Parveen Rana vows to beat Sushil Kumar for cancer stricken mother
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: olympics medallist, sushil kumar, parveen rana, pro wrestling league, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved