• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

नेशन ओपन एथलेटिक्स में हिस्सा नहीं लेंगे नीरज

Neeraj Chopra not competition fit right now - Sports News in Hindi

नई दिल्ली। भारत के भालाफेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा रांची में गुरुवार से शुरू हो रही 59वीं नेशनल ओपन एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में हिस्सा नहीं लेंगे। भारतीय एथलेटिक्स महासंघ (एएफआई) ने बुधवार को पहले ट्वीट कर जानकारी दी थी कि नीरज इस चैम्पियनशिप में हिस्सा लेंगे। नीरज चोट के कारण विश्व एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में भी नहीं जा सके थे।

एएफआई ने बुधवार सुबह ट्वीट किया था, "हर किसी के सुपर स्टार नीरज चोपड़ा वापसी कर रहे हैं। नीरज 59वीं नेशनल ओपन सीनियर एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में मैदान पर उतरने को तैयार हैं।"

अब हालांकि यह बात सामने आई है कि 21 साल के इस खिलाड़ी से नाम वापस लेने को कहा गया है क्योंकि प्रशिक्षकों को लगता है कि वह अभी पूरी तरह से ठीक नहीं हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसी कारण नीरज ने अपना नाम वापस ले लिया है।

एएफआई द्वारा जारी विज्ञप्ति में चोपड़ा ने कहा, "मैं दोबारा टूर्नामेंट खेलना चाहता हूं। चूंकि यह सीजन का आखिरी टूर्नामेंट है इसलिए मैं इसका अहसास करना चाहता हूं।"

उन्होंने कहा, "मैंने अपने डॉक्टर्स से बात की है। और उन्होंने कहा कि मैं खेलने के लिए तैयार हूं। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। मैंने कुछ सप्ताह पहले पटियाला में अभ्यास करना शुरू किया था और मेरी थ्रो अच्छी जा रही थीं।"

चोपड़ा ने राष्ट्रमंडल खेलों और एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक अपने नाम किया है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Neeraj Chopra not competition fit right now
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: neeraj chopra, competition, afi chief, adille sumariwalla, athletics championships, ranchi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved