• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

राष्ट्रीय स्तर का पहलवान डकैती के आरोप में गिरफ्तार

National level wrestler arrested on charges of robbery - Sports News in Hindi

नई दिल्ली| राष्ट्रीय स्तर के पूर्व स्वर्ण पदक विजेता पहलवान मनजीत को डकैती और अवैध शराब की बिक्री के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी। द्वारका के डीसीपी संतोष कुमार मीणा ने कहा कि स्पेशल स्टाफ ने कौशल गैंग के सक्रिय सदस्य मनजीत को 24 मई को नजफगढ़ इलाके से गिरफ्तार किया। उसके पास से पिस्टल, जिंदा कारतूस और चोरी के मोबाइल बरामद हुए।

मनजीत के खिलाफ आर्म्स एक्ट की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

डीसीपी ने बताया कि मनजीत ने स्कूल के दिनों से पहलवानी शुरू की थी और 2010 में उन्होंने जूनियर राष्ट्रीय कुश्ती इवेंट के 55 किग्रा भार वर्ग में स्वर्ण पदक जीता था। हालांकि, इसके बाद वह गलत संगती में चले गए और अपराध में शामिल हो गए।

डीसीपी ने कहा, "मनजीत ने अपने सहायकों के साथ 2012 में हरियाणा से एक गाड़ी चोरी की थी और वह पहली बार 2013 में गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद उसे 2019 में पकड़ा गया।"

मीणा ने बताया कि भोंदसी जेल में मनजीत कौशल गैंग के संपर्क में आया और इसका हिस्सा बन गया। फरवरी 2021 में जेल से रिहा होने के बाद मनजीत ने हरियाणा से दिल्ली तक अवैध शराब बेचने का काम शुरू किया।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-National level wrestler arrested on charges of robbery
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: national level, wrestler, arrested, charges, robbery, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved