• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आपसी प्रतिस्पर्धा का दौर प्रतिदिन बेहतर होने के लिए प्रेरित करता है: मेहुली घोष

Mehuli Ghosh said that the era of mutual competition drives every day to get better - Sports News in Hindi

दिल्ली। राष्ट्रमंडल खेलों की रजत पदक विजेता युवा महिला निशानेबाज मेहुली घोष ने कहा है "इस समय में भारतीय टीम में जो आपसी प्रतिस्पर्धा का दौर है वह प्रतिदिन बेहतर होने के लिए प्रेरित करता है।" मेहुली ने हाल ही में महिलाओं की 10 मीटर एयर राइफल प्रतिस्पर्धा में स्वर्ण पदक जीता है। इस वर्ग में भारतीय टीम लगातार अच्छा कर रही हैं इसका एक और उदाहरण 2018 विश्व चैम्पियनशिप में अंजुम मोदगिल का रजत पदक भी है।

एक बयान में मेहुली ने कहा मुझे लगता है "10 मीटर एयर राइफल में स्पर्धा उच्च स्तरीय है। हम सभी अंजुम, अपूर्वी चंदेला और बाकी निशानेबाज हर टूर्नामेंट में लगभग समान स्कोर कर रहे हैं। इस आपसी प्रतिस्पर्धा ने हमें अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट्स में बेहतर करने को प्रेरित किया है। भारत की ओलम्पिक टीम में जगह बनाना मुश्किल है लेकिन वह इसकी कोशिश करेंगी।"

उन्होंने कहा "टीम विश्व कप के बाद मार्च में चुनी जाएगी। टीम में जगह बनाना काफी मुश्किल है, लेकिन मैं हर टूर्नामेंट में अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करूंगी।" मेहुली अगले महीने जनवरी में होने वाले खेलो इंडिया गेम्स की भी तारीफ की है और कहा है "इससे युवा को अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट जैसा माहौल मिलता है।"

उन्होंने कहा "मैंने खेलों इंडिया गेम्स में हिस्सा लिया है और मेरा अनुभव बेहद शानदार रहा है। पुणे के एक स्टेडियम में कई सार खेलों को एक साथ आयोजित होते हुए देखना बेहतरीन अनुभव था। इसने मुझे अहसास दिलाया कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कैसे मैच खेले जाते हैं। वह शानदार अनुभव था। यह भारत के लिए प्लस पॉइंट है।"

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Mehuli Ghosh said that the era of mutual competition drives every day to get better
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shooter mehuli ghosh, 10m air rifle competition, 2018 world championship, commonwealth games, मेहुली घोष, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved