• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एशियन गेम्स की तैयारियों में जुटी भारतीय पैडलर मनिका ने कहा...

नई दिल्ली। भारतीय टेबल टेनिस स्टार मनिका बत्रा ने कहा है कि शीर्ष रैंकिंग के खिलाडिय़ों को हराना उनका सपना था और उन्होंने राष्ट्रमंडल खेलों के दौरान इसे पूरा कर लिया है। मनिका ने ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में इस वर्ष अप्रैल में हुए राष्ट्रमंडल खेलों में वल्र्ड नंबर-4 फेंग तियानवेइ और झोउ यिहान को मात दी थी।

23 वर्षीय मनिका ने महिला एकल वर्ग में सिंगापुर की मेंगयू यु को 4-0 (11-7, 11-6, 11-2, 11-7) से हराकर स्वर्ण पदक जीता था। उन्होंने मौमा दास के साथ महिला युगल में रजत और साथियान गणेसकरण के साथ मिश्रित युगल में कांस्य पदक भी अपने नाम किए थे। मनिका ने फेमिना पत्रिका के विशेष अंक में कहा कि शीर्ष रैंकिंग के खिलाडिय़ों को हराना मेरा सपना था और मैंने राष्ट्रमंडल खेलों में इसे हासिल कर लिया।

उन्होंने कहा कि जब मैं खेलती हूं तो मैं इस पर ध्यान नहीं देती कि मेरा प्रतिद्वंद्वी वल्र्ड नंबर-4 है या वह सिंगापुर से है। मैं सिर्फ अपना खेल खेलती हूं और इसमें 100 प्रतिशत देती हूं। राष्ट्रमंडल खेलों में भी मैंने यही किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian table tennis star Manika Batra is practicing for asian games
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian table tennis star manika batra, asian games, manika batra, paddler manika batra, commonwealth games, asian games 2018, indonesia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved