• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारतीय स्टार जिम्नास्ट दीपा कर्माकर की वापसी का इंतजार बढा

नई दिल्ली। भारत की स्टार जिम्नास्ट दीपा कर्माकर अनफिट होने की वजह से अक्टूबर में कनाडा में होने वाली विश्व जिम्नास्टिक चैंपियनशिप में हिस्सा नहीं ले पाएंगी। दीपा का घुटने का ऑपरेशन हुआ था। दीपा ने पिछले साल रियो ओलंपिक में चौथा स्थान हासिल कर इतिहास रच दिया था। वे तब से ही किसी प्रतियोगिता में शिरकत नहीं कर पाई हैं।

23 साल की दीपा इस साल के शुरु में एशियाई चैंपियनशिप में भी नजर नहीं आई थीं। दीपा ने चोट के बारे में कहा कि आप कुछ नहीं कर सकते। एक खिलाड़ी के लिए यह निराशाजनक होता है लेकिन मैं इसे झटका नहीं मानूंगी। हालांकि यह बड़ी चुनौती है।

चूंकी अभी मैं किसी प्रतियोगिता में भाग नहीं ले रही हूं इसलिए इस समय का उपयोग फिटनेस पर काम करने और शिक्षा पूरी करने के लिए करूंगी। मैंने पिछले साल एमए की एक परीक्षा दी थी और अब मैं अन्य की तैयारी कर रही हूं। दीपा रियो में मामूली अंतर से कांस्य पदक से चूक गई थीं। वे ओलंपिक में भाग लेने वाली भारत की एकमात्र महिला जिम्नास्ट हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian star gymnast Dipa Karmakar will not participate in world championship
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian star gymnast, dipa karmakar, world championship, rio olympic, coach bishweshar nandi, bronze medal, asian championship, canada, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved