• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

निशानेबाज अंजुम व अपूर्वी ने हासिल किया टोक्यो ओलंपिक का टिकट

भुवनेश्वर। ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने सोमवार को भारतीय पुरुष हॉकी टीम के खिलाडिय़ों बीरेंद्र लाकड़ा और अमित रोहिदास के लिए 50-50 लाख रुपए की पुरस्कार राशि की घोषणा की है। भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने इंडोनेशिया में आयोजित हुए 18वें एशियाई खेलों में कांस्य पदक हासिल किया। अमित और बीरेंद्र कांस्य पदक जीतने वाली हॉकी टीम का हिस्सा थे। भारतीय पुरुष हॉकी टीम ने पाकिस्तान को मात देकर कांस्य पदक जीता था।

मुख्यमंत्री ने इसके साथ ही कांस्य पदक की जीत के लिए भारतीय पुरुष हॉकी टीम को बधाई भी दी। इससे पहले पटनायक ने भारतीय महिला हॉकी टीम में शामिल राज्य की चार खिलाडिय़ों के लिए एक-एक करोड़ रुपए की ईनामी राशि की भी घोषणा की थी। भारतीय महिला हॉकी टीम ने एशियाई खेलों में रजत पदक हासिल किया।

ओडिशा के मुख्यमंत्री ने सुनीता लाकड़ा, नमिता टोप्पो, निलिमा मिंज और दीप ग्रेस एक्का के लिए पुरस्कार एक-एक करोड़ रुपए की ईनामी राशि की घोषणा की। राज्य सरकार ने इसके अलावा एशियाई खेलों में दो रजत पदक जीतने वाली एथलीट दुति चंद के लिए तीन करोड़ रुपए की ईनामी राशि की घोषणा की। दुति ने 18वें एशियाई खेलों में महिलाओं की 100 मीटर और 200 मीटर रेस में रजत पदक जीता।

ये भी पढ़ें - शनाका ने गेंदबाजी नहीं बल्लेबाजी में किया कमाल, श्रीलंका जीता

यह भी पढ़े

Web Title-Indian shooter Anjum Moudgil and Apurvi Chandela qualifies for tokyo olympic
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian shooter anjum moudgil, apurvi chandela, qualifies for tokyo olympic, anjum moudgil, mehuli ghosh, birendra lakra, amit rohidas, odisha govt, hockey, asian games 2018, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved