• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 4

सुविधाएं मिलें तो एक नहीं कई अदिति निकलेंगी : ज्योति रंधावा

नई दिल्ली। भारत के शीर्ष गोल्फ खिलाडिय़ों में शुमार ज्योति रंधावा ने बुधवार को कहा कि वे अगले महीने से शुरू होने वाले अपने पसंदीदा टूर्नामेंट इंडियन ओपन के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ज्योति ने रियो ओलम्पिक-2016 में भारत का प्रतिनिधित्व करने वाली महिला खिलाड़ी अदिति अशोक की तारीफ की।

उन्होंने कहा कि देश में काफी प्रतिभा है और अगर सुविधाएं तथा मौके मिले तो एक नहीं 10 अदिति निकलकर सामने आएंगी। इंडियन ओपन टूर्नामेंट नौ से 12 मार्च तक गुरुग्राम के डीएलएफ गोल्फ एंड कंट्री क्लब के गैरी प्लयेर्स कोर्स में खेला जाएगा। ज्योति 2000, 2006 और 2007 में तीन बार इंडियन ओपन का खिताब जीत चुके हैं।

राष्ट्रीय राजधानी में प्रो हेल्थ एशिया फिजियोथेरेपी एंड रिहैब सेंटर के उद्घाटन मौके पर आए ज्योति ने कार्यक्रम से इतर आईएएनएस से बातचीत में कहा, इंडियन ओपन मेरे पसंदीदा टूर्नामेंट में से एक है। मैं इसे तीन बार जीत चुका हूं। मैं इस समय अच्छी फॉर्म में हूं। उम्मीद है कि मैं इस टूर्नामेंट में अच्छा खेलूंगा।

[# भारत के खिलाफ इस अनचाहे रिकॉर्ड में No.1 गेंदबाज हैं नाथन लियोन]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-Indian golfer Jyoti Randhawa appreciates Aditi Ashok very much
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian golfer, jyoti randhawa, aditi ashok, indian open golf tournament, dlf golf and country club, golf course, rio olympic, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved