• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारत की महिला व पुरुष खो खो टीमें फाइनल मेंः 13वें दक्षिण एशियाई खेल

India women and men kho kho teams in final: 13th South Asian Games - Sports News in Hindi

काठमांडू (नेपाल)। भारत की महिला एवं पुरुष खो खो टीमें 13वीं दक्षिण एशियाई खेलों के फाइनल में पहुंच गई हैं। बुधवार को होने वाले फाइनल मुकाबले में पुरुष टीम का सामना बांग्लादेश से होगा जबकि महिला टीम मेजबन नेपाल से भिड़ेगी। भारतीय टीमों ने आज हुए सेमीफाइनल में श्रीलंका को हराया।

महाराष्ट्र के बालासाहेब पोकार्डे के नेतृत्व में खेल रही पुरुष टीम ने डिफेंस और अटैक में शानदार प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका को सेमीफाइनल में एक पारी और 13 अंकों से हराया। इस मैच का स्कोर 21-8 रहा।

इसी तरह महिला टीम ने श्रीलंका पर अपना वर्चस्व दिखाते हुए 32-4 के स्कोर के साथ फाइनल में प्रवेश किया। पुरुष वर्ग में ओडिशा के सत्यजीत सिंह ने जहां चेज करते हुए 5 अंक बनाए वहीं अक्षय गनपुले ने 3 मिनट तक दौड़ते हुए भारत को फाइनल में पहुंचाया। इसी बीच, नसरीन के नेतृत्व वाली महिला टीम ने श्रीलंकाई महिलाओं को बिल्कुल एकतरफा अंदाज में पराजित किया।

मैच के बाद भारतीय कप्तान नसरीन ने कहा “हम आज शानदार खेले। हमने विपक्षी टीम को पैर जमाने का कोई मौका नहीं दिया। चेज में हम बेहतरीन रहीं और हमने रनिंग भी शानदार तरीके से की।“

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-India women and men kho kho teams in final: 13th South Asian Games
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 13th south asian games, men kho kho team, women kho kho team, 13वें दक्षिण एशियाई खेल, भारतीय पुरुष खो खो टीम, भारतीय महिला खो खो टीम, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved