• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पीकेएल नीलामी में सबसे महंगे बिके रेडर नितिन तोमर ये बोले...

नई दिल्ली। प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के पांचवें संस्करण में पहले चरण की नीलामी में सबसे महंगे बिके रेडर नितिन तोमर अपनी इस उपलब्धि से बेहद खुश हैं। उनका कहना है कि उन्हें इतनी रकम मिलने की उम्मीद नहीं थी। नितिन को सोमवार को पहले चरण की नीलामी में लीग में शामिल नई टीम यूपी ने 93 लाख रुपये की भारी भरकम रकम देकर खरीदा है। अपनी बोली से खुश नितिन ने कहा, ‘‘मैं यूपी टीम को धन्यवाद देना चाहूंगा, जिसने मुझे 93 लाख में खरीदा और मुझ पर भरोसा जताया।

इसके बाद मैं अपने परिवार का धन्यवाद देना चाहूंगा। बहुत खुशी हो रही है।’’ नितिन से पहले विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा रहे मंजीत चिल्लर शुरुआती चरण में सबसे महंगे खिलाड़ी चल रहे थे। उन्हें जयपुर पिंक पैंथर्स ने 75.5 लाख रुपये की कीमत में अपने साथ जोड़ा था। लग रहा था कि मंजीत का रिकार्ड नहीं टूटेगा और वह लीग के सबसे महंगे खिलाड़ी रहेंगे, लेकिन अंतिम चरण की नीलामी में नितिन, मंजीत को पछाड़ गए।

मंजीत को पीछे छोडऩे पर नितिन ने कहा, ‘‘यह फ्रेंचाइजी के मालिकों का फैसला था, मुझे उम्मीद नहीं थी कि मैं यहां तक पहुंच पाऊंगा।’’ सबसे महंगा खिलाड़ी बनने के बाद अच्छे प्रदर्शन का दबाव होगा? इस सवाल का जवाब देते हुए नितिन ने कहा, ‘‘दबाव वाली कोई बात नहीं है, लेकिन हां मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी। फोकस ज्यादा करना पड़ेगा।

अच्छा प्रदर्शन करना होगा और टीम को ज्यादा से ज्यादा देना होगा।’’ लीग के पिछले संस्करण में कुल आठ टीमों ने हिस्सा लिया था। लेकिन इस संस्करण में चार नई टीमें शामिल की गई हैं। इन चार नई टीमों में चेन्नई, यूपी, गुजरात और हरियाणा से टीमें उतर रही हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I was not expecting that much money:Nitin Tomar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: raider nitin tomar, pro kabaddi league 2017 auction, pro kabaddi league, nitin tomar, team up, rs 93 lakh\r\n, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved