• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

आईओए के अध्यक्ष पद से हटाए जाने संबंधी रिपोर्टो को बत्रा ने किया खारिज

I am still president of IOA, Batra after HI post is struck down by Delhi HC - Sports News in Hindi

मुंबई ।भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए) के अध्यक्ष डॉ. नरिंदर ध्रुव बत्रा ने आईओए के अध्यक्ष पद से हटाए जाने संबंधी मीडिया रिपोर्टो को गलत बताते हुए कहा कि ये खबरें तथ्य से परे हैं। रिपोर्ट को बताया गया है कि वर्ष 1975 की विश्व कप विजेता भारतीय हॉकी टीम के सदस्य असलम शेर खान द्वारा दायर हॉकी इंडिया के खिलाफ एक मामले में दिल्ली हाई कोर्ट के आदेश के कारण वह अब आईओए अध्यक्ष नहीं हैं।

इस दावे को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि जब तक नए चुनाव नहीं हो जाते तब तक वह अध्यक्ष के रूप में आईओए की सेवा करते रहेंगे। बत्रा ने आईओए के अध्यक्ष पद से हटाए जाने की खबरों को झूठा करार दिया।

उन्होंने आगे समाचार पत्रों को लेकर कहा कि, "मैंने गुरुवार सुबह समाचार देखा कि मैं अब भारतीय ओलंपिक संघ का अध्यक्ष नहीं हूं। उस अखबार में यह भी लिखा था कि अनिल खन्ना अब नए कार्यवाहक अध्यक्ष होंगे और एक अन्य अखबार का कहना है कि आरके. आनंद या अनिल खन्ना आईओए के चुनाव होने तक कार्यवाहक अध्यक्ष होंगे। जबकि यह रिपोर्ट झूठी थी। बत्रा ने आईओए को संबोधित एक बयान में कहा कि यह संदेश सदस्यों को व्हाट्सएप के माध्यम से भी जारी किया गया।"

उन्होंने आगे बताया कि, माननीय उच्च न्यायालय के आदेश द्वारा रद्द किए गए किसी भी पद को धारण करने के कारण मैंने अध्यक्ष एफआईएच या अध्यक्ष आईओए के लिए चुनाव नहीं लड़ा। मैं वर्तमान में नए चुनावों तक अध्यक्ष के रूप में आईओए की सेवा करना जारी रखूंगा।

बत्रा ने दोहराया कि वह अगले चुनाव में आईओए अध्यक्ष पद के लिए चुनाव नहीं लड़ेंगे। उन्होंने आईओए के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के दावों को गलत करार दिया है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-I am still president of IOA, Batra after HI post is struck down by Delhi HC
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: i am still president of ioa, batra after hi post is struck down by delhi hc, delhi hc, indian olympic association, narinder dhruv batra, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved