• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हेमिल्टन कोरोना के कारण एफ 1 के भविष्य को लेकर चिंतित

Hamilton ponders over F1 future amid coronavirus lockdown - Sports News in Hindi

लंदन। छह बार के फॉर्मूला वन चैंपियन लुइस हेमिल्टन ने कोरोनावायरस महामारी के बीच इस खेल के भविष्य को लेकर अपनी चिंता जाहिर की है। कोविड-19 महामारी के कारण मार्च से फॉर्मूला वन स्थगित है। डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, हेमिल्टन की टीम मर्सिडीज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें ब्रिटेन के चालक ने यह बात कही है।

हेमिल्टन ने कहा, "मेरे पास ऐसे दिन हैं, जब मैं जागता हूं और घबराहट महसूस करता हूं। मैं काम करने के लिए प्रेरित नहीं होता। मुझे लगता है कि हम कहां जा रहे हैं? आगे क्या होगा? क्या मुझे रेसिंग जारी रखनी चाहिए?।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि ये सभी अलग-अलग चीजें हैं और फिर मैं लानत की तरह हूं। अगले घंटे, या जो कुछ भी हो, वह गुजरता है और मैं लानत की तरह हूं। मैं जो करता हूं, उसे पसंद करता हूं। मैं क्यों इसे जारी रखने पर विचार करूंगा?"

कोविड-19 के कारण फॉर्मूला वन की इस साल होने वाली आस्ट्रेलिया और मोनाको की रेस को पहले ही रद्द किया जा चुका है, जबकि बहरीन, चीन, वियतनाम, नीदरलैंड्स, स्पेन, अजरबेजान और कनाडा ग्रां प्री रेस को स्थगित कर दिया गया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hamilton ponders over F1 future amid coronavirus lockdown
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: formula one, lewis hamilton, coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, covid 19, lockdown, covid-19 lockdown, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved