• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

PKL-5 : इंटर जोन में गुजरात ने बाजी पलट बेंगलुरू को पछाड़ा

अहमदाबाद। मैच की समाप्ति के लिए बचे अंतिम 10 मिनटों में फॉर्म में आए अपने डिफेंडरों और रेडरों के दम पर वीवो प्रो-कबड्डी लीग सीजन-5 में शामिल हुई नई टीम गुजरात फॉच्र्यून जायंट्स ने बेंगलुरू को मंगलवार को खेले गए इंटर जोन मैच में 27-24 से हराकर साबित कर दिया कि वह किसी भी टीम के लिए खिताबी जीत को आसान नहीं बनने देगी।

गुजरात के लिए भले ही इस मैच की शुरुआत खराब रही हो, लेकिन अंतिम 10 मिनटों में उसने जैसी पकड़ हासिल की है, उससे साफ साबित होती है कि वह अपने ही जोन की ही नहीं, बल्कि दूसरी जोन की टीमों पर भारी पड़ सकती है। कप्तान रोहित के दम पर पहले हाफ में अपना अच्छा खेल जारी रखते हुए बेंगलुरू बुल्स ने सीजन-5 में शामिल हुई नई और दमदार टीम गुजरात के खिलाफ बढ़त बनाने में सफलता हासिल की। अच्छी रेडिंग और डिफेंस के बलबूते पर बेंगलुरू ने गुजरात पर एक समय में 11-6 से अच्छी बढ़त हासिल कर ली थी।

इस बढ़त को बरकरार रखते हुए बेंगलुरू ने पहले हाफ तक गुजरात पर पकड़ मजबूत बनाई और स्कोर 14-9 किया। रोहित ने पहले हाफ तक बेंगलुरू के लिए पांच रेड अंक हासिल कर लिए थे। एक बार गुजरात को ऑल आउट करते हुए बेंगलुरू ने अब मैच पर अपना शिकंजा अच्छा कस लिया था। इसके अलावा प्रतिद्वंद्वी टीम पर रोहित का आक्रामता जारी थी। दूसरे हाफ में भी खेल पर अपनी अच्छी पकड़ बनाते हुए अच्छे डिफेंस और रेडिंग के बलबूते पर बेंगलुरू ने गुजरात को 19-10 से पीछे किया।

बेंगलुरू की रेडिंग का नेतृत्व जहां एक ओर कप्तान रोहित कर रहे थे, वहीं डिफेंस की अगुवाई की जिम्मेदारी कुलदीप ने संभाली हुई थी। उनकी पकड़ से रेड करने आए गुजरात के किसी भी खिलाड़ी का बचकर जाना लगभग असंभव था। इस बीच, अचानक फॉर्म में आई गुजरात ने शानदार प्रदर्शन किया और मैच की बाजी पलटते हुए महेंद्र राजपूत की रेडिंग के दम पर बेंगलुरू के स्कोर की बराबरी की।

परवेश बेंसवाल के स्थान पर मैट में आए महेंद्र ने अच्छी रेड मारते हुए स्कोर 18-20 कर दिया। इसके बाद अपने डिफेंस को मजबूत कर नई टीम गुजरात ने बेंगलुरू पर 23-21 से बढ़त हासिल की। गुजरात ने इसके बाद अपने खेल को कमजोर नहीं पडऩे दिया और बेंगलुरू को 27-24 से मात दी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gujarat Fortune Giants beat Bengaluru by 27-24 in PKL-5
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: gujarat fortune giants, bengaluru, 27-24, pkl-5, pro kabaddi league, captain rohit, puneri paltan, bengal warriors, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved