• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ग्रिजमैन ने माना, अगर उन्हें इस बार बालोन डी ऑर पुरस्कार नहीं...

मेड्रिड। फीफा विश्व कप विजेता फ्रांस फुटबॉल टीम के स्टार खिलाड़ी और स्पेनिश क्लब एटलेटिको मेड्रिड के फॉरवर्ड एंटोनियो ग्रिजमैन का मानना है कि अगर उन्हें इस बार बालोन डी ऑर पुरस्कार नहीं मिला तो फिर वे कभी नहीं इसे जीत पाएंगे। ग्रिजमैन को इसके लिए नामांकित नहीं किया गया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, ग्रिजमैन ने फ्रांस की एक मैग्जीन एल इक्यूप को दिए साक्षात्कार में कहा कि 2018 उनके करियर का सर्वश्रेष्ठ साल रहा है। उन्होंने कहा, मेरे लिए यह सबसे सफल साल रहा है। मैंने अधिक गोल भी किए हैं। उन्होंने कहा कि वे उस क्लब का हिस्सा हैं जिसने यूरोपा लीग और यूरोपियन सुपर कप का खिताब जीता है।

बालोन डी ऑर पुरस्कार के लिए ग्रिजमैन का वर्ष 2016 में नामांकन हुआ था। लेकिन वे इसे जीतने में असफल रहे थे क्योंकि चैंपियंस लीग के फाइनल में एटलेटिको को रियल मेड्रिड से और यूरोपियन चैम्पियनशिप में फ्रांस को पुर्तगाल के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-France footballer Antoine Griezmann reaction about Ballon d or award
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: france footballer antoine griezmann, antonie griezmann, atletico madrid, world cup, europa league, uefa super cup, france, croatia, cristiano ronaldo, luka modric, ballon d or award, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved