• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राष्ट्रमंडल खेल : मनोज, सतीश व हुसामुद्दीन ने भी पक्का किया पदक

गोल्ड कोस्ट (ऑस्ट्रेलिया)। भारत के तीन मुक्केबाजों मनोज कुमार, सतीश कुमार व हुसामुद्दीन मोहम्मद ने भी यहां जारी 21वें राष्ट्रमंडल खेलों के छठे दिन मंगलवार को पदक पक्के कर लिए। इन्होंने अपने-अपने भारवर्ग में सेमीफाइनल में जगह बना ली। मनोज ने 69 किलोग्राम भार वर्ग स्पर्धा के क्वार्टर फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के टैरी निकोलस को 4-1 से मात दी।

पहले राउंड की शुरुआत दोनों मुक्केबाजों ने धीमी की और रक्षात्मक खेल खेला, लेकिन धीरे-धीरे मनोज ने अपने विपक्षी की कमजोरी को भांप आक्रामकता दिखाई और जैब का अच्छा इस्तेमाल करते हुए उन्हें रक्षात्मक खेल खेलने पर मजबूर कर दिया। दूसरे राउंड में टेरी शुरू से ही रक्षात्मक थे और लगातार पीछे जा रहे थे।

मनोज ने उनकी इस रणनीति को पहचाना और टैरी पर हावी हो गए। टैरी हालांकि अपनी रणनीति में काफी हद तक सफल भी रहे। तीसरे राउंड में मनोज हावी थे, लेकिन टैरी ने कुछ अच्छे पंच लगाए। इस राउंड में भी वह राक्षात्मक खेल खेल रहे थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CWG 2018 : Manoj, Satish and Husamuddin confirm medal for india in boxing
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cwg 2018, manoj kumar, satish kumar, mohammed husamuddin, india in boxing, commonwealth games, gold coast, australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved