• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

राष्ट्रमंडल खेल (टेटे) : फाइनल में कड़ी टक्कर में हारे कमल-साथियान

गोल्ड कोस्ट (ऑस्ट्रेलिया)। भारत के अचंता शरथ कमल और साथियान गणानसेकरन को यहां जारी 21वें राष्ट्रमंडल खेलों के फाइनल में हारकर रजत पदक से ही संतोष करना पड़ा। भारतीय जोड़ी को टेबल टेनिस के पुरुष युगल वर्ग के फाइनल में इंग्लैंड के लियाम पिचफोर्ड एवं पॉल ड्रिंकहौल ने 3-2 (11-5, 10-12, 9-11, 11-6, 11-8) से हराया। इंग्लैंड के लियाम पिचफोर्ड एवं ड्रिंकहौल की जोड़ी ने अपने शानदार प्रदर्शन से पहले गेम को एकतरफा कर दिया।

इंग्लैंड की जोड़ी ने पहला गेम 11-5 से अपने नाम किया। दूसरे गेम में दोनों जोडिय़ों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। इंग्लैंड के खिलाडिय़ों ने अच्छी शुरुआत की लेकिन कमल-साथियान ने वापसी करते हुए गेम को 12-10 से जीतकर मैच को रोमांचक बना दिया। भारतीय जोड़ी तीसरे गेम में भी आत्मविश्वास के साथ खेली लेकिन इंग्लैंड ने एक समय 9-5 की बढ़त बना ली। इसके बाद, कमल-साथियान ने दमदार वापसी की और गेम को 11-9 से अपने नाम किया।

स्वर्ण पदक के लिए हो रहे इस मैच का चौथ गेम भी रोमांचक रहा। इंग्लैंड के खिलाडिय़ों की शुरुआत शानदार रही और उन्होंने 3-0 की शुरुआती बढ़त ले ली। हालांकि, भारतीय जोड़ी ने वापसी करते हुए स्कोर 3-3 कर दिया। इसके बाद, इंग्लैंड के खिलाडिय़ों ने अपना संयम बनाए रखा और गेम को 11-6 से जीतकर मैच को 2-2 की बराबरी पर ला दिया। पांचवें और अंतिम गेम में इंग्लैंड की जोड़ी ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए शुरुआती बढ़त बना ली और गेम को 11-8 से जीतकर स्वर्ण पदक अपने नाम किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-CWG 2018 (Table Tennis) : Achanta Sharath Kamal and G. Sathiyan lose in final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cwg 2018, table tennis, achanta sharath kamal, g sathiyan, lose in final, tt, indian paddler kamal, silver medal, commonwealth games, gold coast, australia, sourav ghosal, dipika pallikal, squash, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved