• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

लुइ फिलिपे टूर्नामेंट में कपिल देव सहित उतरेंगे ये क्रिकेट सितारे

बेंगलुरू। यहां के प्रेस्टीज गोल्फशायर क्लब में खेले जाने वाले लुइ फिलिपे गोल्फ टूर्नामेंट में दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी शॉन पोलक, पूर्व श्रीलंकाई कप्तान महेला जयवर्धने, भारत को विश्व विजेता बनाने वाले कपिल देव हिस्सा ले रहे हैं। इनके अलावा भारतीय हॉकी टीम के पूर्व गोलकीपर और कप्तान आशीष बलाल, कमेंटेटर चारू शर्मा, पूर्व भारतीय विकेटकीपर सैयद किरमानी, मुरली कार्तिक, अजित अगरकर, वेंकटपति राजू और सुजीत सोमासुंदर भी चार अगस्त से शुरू हो रहे इस टूर्नामेंट में शिरकत करेंगे।

एक बयान के अनुसार कुल 10 सेलेब्रिटी ने इस टूर्नामेंट में उतरने की पुष्टि कर दी है। इस टूर्नामेंट में खेलने को लेकर पोलक ने कहा, मैं जब क्रिकेट खेलता था तभी से गोल्फ पसंद करता हूं। मैं इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए बेसब्र हूं। मेरे लिए एक और उत्साह वाली बात यह है कि मुझे इस टूर्नामेंट में अपने दोस्त कपिल और महेला से मिलने का मौका मिलेगा।

क्रिकेट के बाद गोल्फ ने मुझे प्रतिस्पर्धी बने रहने में मदद की है। कपिल ने कहा, मैं इस बात से खुश हूं कि प्रेस्टीज जैसा खुबसूरत गोल्फ कोर्स इस तरह के टूर्नामेंट का आयोजन कर रहा है। मैं पोलक और महेला के अलावा मेरी टीम के पूर्व साथी किरमानी के साथ खेलने को लेकर उत्सुक हूं।

महिला गोल्फ : अमनदीप ने जीता 10वां चरण


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Cricket stars will participate in louis philippe golf tournament including Kapil Dev
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: cricket stars, louis philippe golf tournament, kapil dev, shaun pollock, mahela jayawardene, amandeep drall, hero women professional golf tour, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved