• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘हम ऐसे ही समारोह में भाग लेंगे क्योंकि हमारे पास विकल्प नहीं है’

कोलकाता। एशियाई खेलों के 18वें संस्करण में ब्रिज में स्वर्ण जीतने वाले प्रणब बर्धन और शिवनाथ सरकार की जोड़ी को नई दिल्ली में बुधवार को पदक विजेताओं के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आयोजित समारोह में हिस्सा लेने के लिए भारतीय ओलम्पिक समिति (आईओ) ने आधिकारिक ब्लेजर नहीं दिए हैं।

भारत के गैर-खिलाड़ी कप्तान और कोच देवाशीष रे ने यहां कलकत्ता स्पोट्र्स जर्नलिस्ट क्लब में आयोजित एक सम्मान समारोह के दौरान कहा, हमें प्रधानमंत्री द्वारा आयोजित समारोह में भाग लेने के लिए भारत के चिह्न वाले ब्लेजर तक नहीं दिए गए। मुझे तो आमंत्रित भी नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि पदक जीतने वाले सदस्य अपने पुराने ब्लेजर पर आईओए के चिन्ह लगाने की योजना बना रहे हैं ताकि वे आधिकारिक रूप से फोटो खिंचा पाएं।

रे ने कहा कि हम अपने खुद के ब्लेजर पर आईओए का चिन्ह लगाने की योजना बना रहे हैं। हम ऐसे ही समारोह में भाग लेंगे क्योंकि हमारे पास कोई अन्य विकल्प नहीं है। रे ने बताया कि आईओए भारतीय दल को इन खेलों में भाग लेने के लिए भी नहीं भेजना चाहता था लेकिन एचसीएल प्रमुख शिव नादर ने इसमें हस्तक्षेप किया और हमें जकार्ता जाने की अनुमति मिली।

इस दिग्गज ने कहा, स्वप्ना की पुरस्कार राशि बढ़ाए बंगाल सरकार

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Bridge gold medal winner Pranab Bardhan and Shibhnath De Sarkar in asian games 2018 says...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: bridge, gold medal winner, pranab bardhan, shibhnath de sarkar, asian games 2018, official blazers, ioa, devashsis ray, vijender singh, swapna burman, west bengal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved