• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एशियाई खेल (कबड्डी) : भारतीय पुरुष टीम ने की जीत के साथ शुरुआत

जकार्ता। भारतीय पुरुष कबड्डी टीम ने अपने कप्तान अजय ठाकुर की कप्तानी में अच्छी शुरुआत करते हुए रविवार को यहां जारी एशियाई खेलों में पहले मैच में जीत हासिल की। ग्रुप-ए में खेले गए इस मैच में भारत ने बांग्लादेश को 50-21 से करारी शिकस्त दी। इसी ग्रुप में शाम को भारत का सामना श्रीलंका से होगा। भारत ने अच्छी शुरुआत करते हुए हाफ टाइम तक 30-15 से बढ़त बना ली थी।

अच्छे डिफेंस के साथ खेल रही भारतीय टीम के खिलाड़ी बांग्लादेश के रेडरों को अंक लेने का मौका नहीं दे रहे थे। इस बीच, बांग्लादेश की टीम ऑल आउट हो गई और भारत ने 39-15 से बढ़त बना ली। टीम के रेडर बांग्लादेश के डिफेंस को कमजोर कर रहे थे।

बांग्लादेश को एक भी अंक लेने का मौका न देते हुए भारत ने 45-15 से अच्छी बढ़त बना ली और एक बार फिर बांग्लादेश को ऑल आउट कर अपना स्कोर 50-20 तक दिया। यहां से बांग्लादेश के लिए वापसी करना मुश्किल हो गया और आखिरकार उसे 21-50 से हार का सामना करना पड़ा।

डबल स्कल्स के फाइनल में भारतीय महिला और पुरुष टीम


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Asian Games 2018 : Indian men kabaddi team beat Bangladesh in first match
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: asian games 2018, indian men kabaddi team, bangladesh, first match, india vs bangladesh, ajay thakur, sri lanka, duouble skulls, shelake sayali rajendra and pooja, rowing, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved