• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एशियाई खेल (जिमनास्टिक) : चोट के कारण दीपा कर्माकर फाइनल से बाहर

जकार्ता। भारत की स्टार जिमनास्ट दीपा करमाकर घुटने की चोट के कारण यहां जारी 18वें एशियाई खेलों में बुधवार को आर्टिस्टिक टीम स्पर्धा के फाइनल में भाग नहीं लेंगी। दीपा को प्रशिक्षण के दौरान घुटने में चोट लगी। चोट काफी समय से दीपा की परेशानी रही है और इसी कारण वे ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में हुए 21वें राष्ट्रमंडल खेलों में भी भाग नहीं ले पाई थीं।

दीपा को यहां पोडियम प्रैक्टिस के दौरान चोट लगी, जिसके कारण उन्होंने आर्टिस्टिक टीम स्पर्धा के फाइनल में हिस्सा न लेने का निर्णय लिया है। हालांकि, वे बीम स्पर्धा के फाइनल में भाग ले सकती हैं।

130 किग्रा. ग्रीकोरोमन के क्वार्टर फाइनल से बाहर नवीन

जकार्ता।
भारतीय पहलवान नवीन को यहां जारी 18वें एशियाई खेलों में बुधवार को कुश्ती में पुरुषों की 130 किलोग्राम ग्रेकोरोमन स्पर्धा में हार मिली है। स्पर्धा के प्री-क्वार्टर फाइनल में चीन के पहलवान मेंग लिंगझे ने नवीन को 4-1 से मात दी। चीन के पहलवान ने पहले फायदा उठाते हुए नवीन के खिलाफ एक अंक लेकर बढ़त बनाई।

इसके बाद, दूसरे राउंड में नवीन ने भी एक अंक लेकर स्कोर 1-1 से बराबर किया। इस बीच चीन के पहलवान ने नवीन को रिंग के दायरे से बाहर कर तीन अंक हासिल किए और अंत में 4-1 से जीत हासिल की। इस हार के कारण नवीन क्वार्टर फाइनल में नहीं पहुंच सके हैं, लेकिन अगर उनके प्रतिद्वंद्वी मेंग फाइनल में पहुंचते हैं तो भारतीय पहलवान की रेपचेज खेलने का मौका मिलेगा।

नौकायन : रेपचेज में भारत का अच्छा प्रदर्शन


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Asian Games 2018 : Dipa Karmakar out from final due to injury
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: asian games 2018, dipa karmakar, final, due to injury, artistic team event, naveen, wrestling, 130 kg greeko roman, rowing, repechage, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved