• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

एशियाई खेल (तैराकी) : 100 मीटर बैकस्ट्रोक के फाइनल में नटराज

जकार्ता। भारत के 17 वर्षीय तैराक श्रीहरि नटराज ने अच्छी शुरुआत करते हुए रविवार को 18वें एशियाई खेलों में पुरुषों की 100 मीटर बैकस्ट्रोक स्पर्धा के फाइनल में जगह बना ली है। नटराज ने हीट-1 में पहले स्थान पर रहते हुए अंतिम सूची में आठवां स्थान हासिल किया। इस स्पर्धा में हालांकि, एक अन्य भारतीय तैराक मणि अरविंद फाइनल से बाहर हो गए।

नटराज और अरविंद दोनों ने क्वालीफिकेशन दौर में हीट-1 में पहला और दूसरा स्थान हासिल किया। नटराज ने 55.86 सेकेंड का समय लेकर पहला और अरविंद ने 58.09 सेकेंड का समय लेकर दूसरा स्थान प्राप्त किया। ऐसे में अन्य हीटों में तैराकों द्वारा लिए गए समय को आंकते हुए नटराज ने अंतिम सूची में आठवां स्थान हासिल कर फाइनल स्पर्धा के लिए क्वालीफाई किया।

चार हीट में शीर्ष-8 पर रहने वाले तैराक फाइनल स्पर्धा के लिए क्वालीफाई करते हैं। इस अंतिम सूची में चीन के शु जियाउ को पहला स्थान मिला है, वहीं उनके हमवतन ली गुआंगयुआन तीसरे स्थान पर रहे। जापान के इरी रोसुके दूसरे स्थान पर हैं।

200 मीटर बटरफ्लाई स्पर्धा के फाइनल में सजन प्रकाश

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Asian Games (Swimming) : Sri Hari Natraj enter in final of 100 Meter Backstroke
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: asian games 2018, swimming, sri hari natraj, enter in final, 100 meter backstroke, 200 meter butterfly, sajan prakash, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved