• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अनिंथ रेड्डी चुने गए एफएमएससीआई मोटरस्पोर्टस पर्सन ऑफ द ईयर

चेन्नई। हैदराबाद के स्पीडस्टर अनिंथ रेड्डी को एफएमएससीआई मोटरस्पोर्टस पर्सन ऑफ द ईयर चुना गया है। एक शानदार समारोह में उन्हें यह पुरस्कार दिया गया। वर्ष 2014 में पदार्पण करने वाले इस 26 साल के युवा खिलाड़ी का पिछला सीजन शानदार रहा है। उन्होंने दो नेशनल रेसिंग चैम्पियनशिप में एमआरएफ एफएफ 1600 और यूरो जेके 17 के खिताब अपने नाम किए थे। एफआईए की मोटर स्पोर्ट परिषद के सदस्य गौतम सिंघानिया और उसके अध्यक्ष अकबर इब्राहिम ने यह ट्रॉफी अनिंथ को प्रदान की।

अनिंथ ने कहा, इस अवार्ड के लिए मैं एफएमएससीआई का शुक्रिया कहता हूं। साथ ही युवा खिलाडिय़ों के लिए कई तरह के मंच मुहैया कराने के लिए भी मैं उनको धन्यवाद देता हूं। एफएमएसीआई के पूर्व अध्यक्ष और के100 चैम्पियन को एफएमएससीआई का लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड दिया गया। इस मौके पर अकबर ने कहा, "हमारा बीता साल काफी अच्छा रहा। कई टूर्नामेंट हुए और कई नई प्रतिभाएं सामने आईं। इनमें से कई ने अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपना नाम कमाया।

इस साल देश के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले अर्जुन मैनी, जेहान दारूवाला, आदित्य पटेल, अरमान इब्राहिम, गौरव गिल और अभिलाष पीजी को भी सम्मानित किया गया। राष्ट्रीय स्तर पर अच्छा प्रदर्शन करने वाली कई महिला रेसरों को भी सम्मानित किया गया। इनमें ऐश्वर्या पीएम, रहाना बी ए, क्लयामी वी पोटकर और मिरा इर्डा शामिल हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Anindith Reddy crowned FMSCI National Motor Sports Person of the Year
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: anindith reddy, fmsci, national motor sports person of the year, arman ibrahim, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved