• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

खेलों में डोपिंग को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा : खेल मंत्री

नई दिल्ली। खेल मंत्री विजय गोयल ने खेलों में डोपिंग के खिलाफ सख्त बयान देते हुए कहा है कि इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। खेल मंत्री का यह बयान भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान सुब्रत पॉल को डोपिंग का दोषी पाए जाने के एक दिन बाद आया है।

गोयल ने राष्ट्रीय डोपिंग रोधी एजेंसी (नाडा) और अन्य खेल संस्थाओं से कहा है कि वह जमीनी स्तर पर डोपिंग के दुष्प्रभाव के बारे में खिलाडिय़ों को सेमीनार और अन्य आयोजनों के माध्यम से अवगत कराएं। खेल मंत्रालय द्वारा जारी बयान के मुताबिक, विजय गोयल ने देशभर में डोपिंग की घटनाओं का गंभीरता के साथ संज्ञान लेते हुए नाडा, भारतीय ओलंपिक संघ (आईओए), राष्ट्रीय खेल महासंघ और भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) को डोपिंग के खिलाफ सख्त कदम अपनाने के निर्देश दिए हैं।

बयान में कहा गया है, मंत्री ने नाडा से कहा है कि वे सभी हितधारकों के साथ इस मसले पर चर्चा करने के लिए कल एक सेमिनार का आयोजन करें और इस समस्या से निपटने के लिए कारगर रणनीति को अंतिम रूप दें।

अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Adopt Policy of Zero Tolerance towards Doping : Sports Minister
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: policy of zero tolerance, doping, sports minister, vijay goel, ioa, indian olympic committee, sai, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved