• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एडिडास: जीनव के मायने समझाने के लिए बनाई 'सीईंग पॉसिबिलिटीज' नाम की सीरीज

adidas unveils 20-film series A Seeing Possibilitiesa to change lives - Sports News in Hindi

नई दिल्ली| वैश्विक खेलों के ब्रांड एडिडास ने बुधवार को एक नई वैश्विक फिल्म श्रृंखला शुरू की जिसका शीर्षक है, 'ऐसी संभावनाएं देखना जो विद्रोही आशावाद' के बारे में है, जो जीवन को बदलने के लिए खेल की शक्ति में एडिडास के उद्देश्य से मिलती हैं। कंपनी ने डॉक्यूमेंट्री शैली में बताया कि रणवीर सिंह, हेमा दास, बेयॉन्स, पॉल पोग्बा, मो सलाह और सिया कोलीसी सहित 20-फिल्म श्रृंखला कुछ प्रामाणिक कहानियों के दुर्लभ घरेलू फुटेज के माध्यम से दुनिया भर में खेल और खेल संस्कृति से जुड़े जीवन के लिए एक शक्तिशाली कथन प्रस्तुत करेंगे।

फिल्म श्रृंखला एडिडास के ब्रांड का नारा है 'इम्पॉसिबल इज नथिंग' इसका पहला चैप्टर है। एपिसोडिक सामग्री श्रृंखला की शुरुआत 19 अप्रैल से नई कहानियों के साथ हुई।

ग्लोबल ब्रांड एडिडास के ग्रेवीएक्जीक्यूटिव बोर्ड मेंम्बर ब्रायन ने कहा, "आशीर्वाद के साथ संभावनाओं को देखना खेल की शक्ति के माध्यम से जीवन को बदलने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए महत्वपूर्ण है। यह रवैया हमें भविष्य बनाने के लिए हर दिन हमें प्रेरित करता है। संभावनाओं को देखना उन सभी के लिए जरुरी है जो एक बेहतर कल बनाना चाहते हैं।"

हेमा दास ने आईएएएफ वल्र्ड यू20 चैंपियनशिप में स्वर्ण जीतने वाली पहली भारतीय एथलीट होने की संभावनाएं बताईं, जो दूसरों को विश्व स्तर पर खेल में सफल होने की संभावनाओं को देखने के लिए प्रेरित करती हैं।

कंपनी ने कहा, "एक आईकेंड एक ट्रेलब्लेजेरिन एथलेटिक्स, जिसकी व्यक्तिगत जीत भी उस संप्रभुता के लिए जीत थी, साथ ही हर किसी के लिए जो कि छोटे शहरों में है, जो कि मैजिक मोंमेंटसऑन की संभावनाएं देख रहे हैं।"

बॉलीवुड सुपरस्टार रणवीर ने सांस्कृतिक उम्मीदों को धता बताते हुए रूढ़ियों के माध्यम से कटौती करने और इसे बड़ा बनाने की संभावनाओं को देखा है, जो लोगों के समुदाय और खुद को व्यक्त करने के लिए प्रेरित करता है।

बेयॉन्स ने अपनी आवाज खोजने के लिए हम सभी को आमंत्रित करने की संभावनाओं को देखा। सभी लोगों के साथ हमारे मतभेदों को मनाने के लिए एक मंच के रूप में उपयोग करने कोशिश की है।"

अपने दिल में ब्रांड के उद्देश्य और ²ष्टिकोण के साथ एडिडास ने हाल ही में अपने तीन रणनीतिक फोकस के खिलाफ योजनाओं का अनावरण किया, जो स्थिरता, विश्वसनीयता और समावेशिता के माध्यम से खेल के लिए एक बेहतर भविष्य बनाने के लिए केंद्रित है।

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-adidas unveils 20-film series A Seeing Possibilitiesa to change lives
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: adidas, unveils, 20-film, series, a seeing, possibilitiesa, change, lives, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved