• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विश्व कप : बढ़त को भुना नहीं पाया भारत, ओलंपिक चैंपियन इंग्लैंड से खेला ड्रॉ

लंदन। तीसरे क्वार्टर तक 1-0 की बढ़त लेने के बावजूद भारतीय महिला हॉकी टीम को यहां विश्व कप के पूल-बी के अपने पहले मैच में शनिवार को ओलम्पिक चैम्पियन मेजबान इंग्लैंड से 1-1 का ड्रॉ खेलना पड़ा। भारत के लिए नेहा गोयल ने 25वें और इंग्लैंड के लिए लिली ओस्ले ने 54वें मिनट में गोल किए। भारतीय मिडफील्डर नमिता टोप्पो का यह 150वां अंतर्राष्ट्रीय मैच था लेकिन वह इसमें गोल नहीं कर पाई।

मुकाबले में पहला क्वार्टर काफी रोमांचक रहा लेकिन दोनों ही टीमें गोल करने में विफल रही। आठवें मिनट में इंग्लैंड को पेनल्टी कॉर्नर मिला और उसके खिलाड़ी इसमें चूक गए और पहला क्वार्टर गोल रहित रहा। दूसरे क्वार्टर में 20वें मिनट में इंग्लैंड को एक बार फिर पेनल्टी कॉर्नर मिला और भारतीय गोलकीपर सविता ने इसका शानदार बचाव किया।

सविता ने 22वें मिनट में मिले पेनल्टी कॉर्नर को भी विफल कर दिया और इंग्लैंड को बढ़त लेने से महरूम रखा। भारतीय टीम ने दूसरा क्वार्टर समाप्त होने से पांच मिनट पहले ही 25वें मिनट में काउंटर अटैक किया और नेहा गोयल के मैदानी गोल से 1-0 की बढ़त हासिल कर ली। हालांकि इंग्लैंड ने इस पर रिव्यू लिया जिसे खारिज कर दिया गया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Women Hockey World Cup : India played draw against olympic champion England
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: women hockey world cup, india, draw, olympic champion, england, penalty croner, goalkeeper savita, neha goyal, rani rampal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved