• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

विश्व कप : इटली को हरा भारत क्वार्टर फाइनल में, वंदना ने दागे 2 गोल

तीसरे क्वार्टर में इटली हावी थी। वो आक्रामक खेल खेल रही थी। इस बीच भारत की नवनीत कौर को लगातार दो मौके पर और वो दोनों मौकों पर गेंद गोल के सामने से बाहर खेल बैठीं। दूसरे मौके पर भारतीय कप्तान रानी ने वीडियो रैफरल लिया और भारत को 35वें मिनट में पेनल्टी कॉर्नर मिला जो जाया चला गया। भारत को 41वें और 45वें मिनट में दो पेनल्टी कॉर्नर मिले। पहला पेनल्टी कॉर्नर बेकार हो गया।

45वें मिनट में मिले पेनल्टी कॉर्नर को इटली की गोलकीपर ने रोक ही लिया था, लेकिन वंदना ने उनके पाले से गेंद को छीन नेट में डाल भारत को 2-0 से आगे कर दिया। चौथे क्वार्टर इटली के लिए मैच में वापसी का आखिरी रास्ता था। किस्मत ने भी उसका साथ दिया और इटली को पहला पेनल्टी कॉर्नर जिसे भारतीय गोलकीपर सविता ने नकार दिया। भारतीय टीम रुकी नहीं थी और वो इटली को रोकने के लिए आक्रामक रुख अपना चुकी थी।

अटैक इज द बेस्ट वे ऑफ डिफेंस की उसकी रणनीति ने इटली को तमाम कोशिशों के बाद भी हावी नहीं होने दिया। इसी बीच 55वें मिनट में भारत को लगातार दो पेनल्टी कॉर्नर मिले जिसमें से वंदना ने दूसरे पर गोल कर भारत को 3-0 आगे कर उसकी जीत पक्की करते हुए इटली का सफर खत्म कर दिया।

ये भी पढ़ें - T20 सीरीज : टीम इंडिया में रैना की वापसी, इन 5 की छुट्टी

यह भी पढ़े

Web Title-Women Hockey World Cup : India beat Italy to enter in quarter final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: women hockey world cup, india, italy, enter in quarter final, india vs italy, vandana katariya, ireland, penalty corner, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved