• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सुल्तान ऑफ जोहोर कप : हार के बावजूद फाइनल में भारतीय टीम

जोहोर बाहरू (मलेशिया)। भारतीय जूनियर पुरुष हॉकी टीम को शुक्रवार को सुल्तान ऑफ जोहोर कप टूर्नामेंट के अंतिम राउंड रोबिन मैच में ब्रिटेन से 2-3 से हार का सामना करना पड़ा। हालांकि, इस हार के बावजूद भारतीय टीम ने अंकतालिका में 12 अंकों के साथ शीर्ष पर रहते हुए फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है। इस अंकतालिका में ब्रिटेन के 10 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। उसने पांच में से तीन मैचों में जीत हासिल की।

भारत को ब्रिटेन के खिलाफ शुरुआत में दो बार पेनल्टी कॉर्नर पर गोल करने का मौका मिला, जिसमें से एक अवसर को भुनाते हुए पांचवें मिनट में विष्णुकांत सिंह ने गोल किया और टीम का खाता खोला। इसके अगले ही मिनट में कैमरून गोल्डन ने ब्रिटेन के लिए गोल करते हुए भारत के खिलाफ अपनी टीम का स्कोर 1-1 से बराबर कर दिया। दूसरे क्वार्टर में 20वें मिनट में शिलानंद लाकड़ा ने पेनल्टी कॉर्नर पर गोल कर टीम को ब्रिटेन के खिलाफ 2-1 से बढ़त दे दी।

तीसरे क्वार्टर में ब्रिटेन ने स्टुअर्ट रुशमेरे की ओर से किए गए गोल से एक बार फिर स्कोर बराबर कर दिया। आखिरी क्वार्टर में ब्रिटेन ने अपने डिफेंस को मजबूत करते हुए 51वें मिनट में कप्तान एडवर्ड वे की ओर से किए गए गोल के दम पर भारत के खिलाफ 3-2 से जीत हासिल की। भारतीय टीम अब फाइनल मुकाबला 13 अक्टूबर को खेलेगी।

यूथ ओलम्पिक (5 ए साइड हॉकी) : पुरुष व महिला टीमें सेमीफाइनल में

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sultan Of Johor Cup : Despite defeat from britain, india enter in final
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sultan of johor cup, britain, india, enter in final, india vs britain, shilanand lakra, penalty corner, youth olympic, 5 a side hockey, poland, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved