• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पाक हॉकी खिलाड़ी पर लगा 10 साल का बैन

Pak hockey Olympian banned for 10 years for slamming Imran Khan - Sports News in Hindi

नई दिल्ली। पाकिस्तान हॉकी ओलंपियन राशिद-उल-हसन द्वारा गुरुवार को सोशल मीडिया पर देश में गिरते खेल के स्तर की आलोचना करने पर पाकिस्तान हॉकी महासंघ (पीएचएफ) द्वारा उन पर 10 साल का बैन लगाया गया है। इस बारे में डॉन की एक रिपोर्ट में जानकारी दी। 1984 के लॉस एंजिल्स ओलंपिक के स्वर्ण पदक विजेता राशिद ने आपत्तिजनक भाषा का उपयोग करने के आरोपों को स्पष्ट रूप से नकारते हुए प्रतिबंध को अदालत में चुनौती देने के विकल्प पर विचार किया है।

यह देखने के लिए एक पीएचएफ जांच समिति का गठन किया गया था कि क्या राशिद ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया था।

राशिद ने इस मामले में उन्हें जारी किए गए दो नोटिसों का जवाब नहीं देने के बाद, पीएचएफ अध्यक्ष के निर्देश पर समिति ने 10 साल का प्रतिबंध लगा दिया। अधिसूचना की एक प्रति नेशनल असेंबली की खेल संबंधी स्थायी समिति को भी भेजी गई है।

इस मामले पर बोलते हुए राशिद ने किसी भी सोशल मीडिया मंच पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने से साफ इंकार कर दिया।

62 वर्षीय राशिद ने डॉन को बताया, "सोशल मीडिया या किसी अन्य सार्वजनिक मंच पर, मैंने हमेशा प्रधानमंत्री को सम्मान दिया है।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Pak hockey Olympian banned for 10 years for slamming Imran Khan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: pak hockey olympian banned for 10 years, imran khan, rashid-ul-hasan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved