• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कोरिया के खिलाफ मैच जीतने पर रहेगा ध्यान: महिला हॉकी कोच

Main goal has been achieved, now focus is on Korea game: Womens hockey coach - Sports News in Hindi

मस्कट। भारतीय महिला हॉकी टीम सोमवार को यहां सिंगापुर पर 9-1 की भारी जीत के बाद बुधवार को एशिया कप 2022 में पूल बी की टॉपर दक्षिण कोरिया के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले की उम्मीद कर रही है। मस्कट में शीर्ष चार में जगह बनाकर इस साल स्पेन और नीदरलैंड में एफआईएच महिला विश्व कप के लिए अपना पहला लक्ष्य हासिल करने के बाद, गत चैंपियन भारत का अगला लक्ष्य कोरिया से आगे निकलना होगा।

सविता की अगुवाई वाली टीम ने मलेशिया पर 9-0 से जीत के साथ अपने अभियान की शुरुआत की थी, अपने दूसरे मैच में जापान 0-2 से हार गई थी। हालांकि, उन्होंने सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए 9-1 से जीतकर वापसी की।

टीम के प्रदर्शन पर विचार करते हुए मुख्य कोच जेनेक शॉपमैन ने कहा, "मलेशिया के साथ हमारा मैच अच्छा था, कई बार जापान के खिलाफ हमने रक्षात्मक टीम के रूप में खेला था, लेकिन सिंगापुर के खिलाफ हमने अटैकिंग गेम खेला। इसलिए कुल मिलाकर, मैं अब तक बनाए गए मौके की संख्या से काफी खुश हूं और आगे आने वाले मैच के लिए उत्साहित हूं।"

स्पेन और नीदरलैंड में एफआईएच महिला विश्व कप के लिए क्वालीफाई करने के बारे में बोलते हुए शॉपमैन ने कहा कि टूर्नामेंट में टीम ने अपना पहला लक्ष्य हासिल कर लिया है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Main goal has been achieved, now focus is on Korea game: Womens hockey coach
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: main goal has been achieved, now focus is on korea game, womens hockey coach, south korea, asia cup 2022, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved