• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘खिलाडिय़ों के काम के बोझ को लेकर हमें रहना होगा सतर्क’

नई दिल्ली। हॉकी इंडिया (एचआई) ने स्पेन दौरे और एफआईएच विश्व कप से पहले आयोजित किए जा रहे राष्ट्रीय अभ्यास शिविर के लिए शनिवार को 48 महिला खिलाडिय़ों की घोषणा कर दी। बेंगलुरू के भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) में 28 मई से आयोजित होने वाले इस शिविर में 48 खिलाड़ी प्रशिक्षण लेंगे। पांचवीं महिला एशियाई चैंपियंस ट्राफी में रजत पदक जीतने के बाद टीम अब कोच शोअर्ड मरिने ने मार्गदर्शन में सोमवार से अभ्यास करेगी।

छोटे से इस शिविर का समापन नौ जून को होगा इसके बाद टीम 10 जून को स्पेन का दौरा करेगी। मरिने ने कहा, शिविर के दौरान हम अपनी फिटनेस में और ज्यादा सुधार करेंगे और एशियाई चैंपियंस ट्राफी के प्रदर्शन का मूल्यांकन करेंगे। इसके अलावा खिलाडिय़ों और टीम की मानसिक क्षमता में भी सुधार करने के लिए हम मनोवैज्ञानिक के साथ मिलकर काम करेंगे।

उन्होंने कहा, खिलाडिय़ों ने पिछले दो महीनों के दौरान काफी मैच खेले हैं। अब हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि वे मानसिक और शारीरिक रूप से पूरी तरह फिट रहें, इसके लिए उनके काम के बोझ को लेकर हमें सतर्क रहना होगा।



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian women hockey team coach Sjoerd Marijne is worried about overload work for players
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian women hockey team, coach sjoerd marijne, overload work for players, indian women hockey team coach sjoerd marijne, hockey india, world cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved