• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कप्तान मनप्रीत ने बताया हाफ टाइम के ब्रेक में कोच ने क्या कहा

लंदन। वल्र्ड हॉकी लीग सेमीफाइनल्स में भारतीय पुरुष हॉकी टीम की कमान संभाले हुए कप्तान मनप्रीत सिंह का कहना है कि टीम को आगामी मैचों में और भी अधिक आक्रामकता के साथ खेलना होगा। स्कॉटलैंड के खिलाफ टूर्नामेंट का पहला मैच 4-1 से जीतने के बाद भारतीय टीम का सामना शनिवार को कनाडा और रविवार को चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होगा।

कनाडा के खिलाफ टीम का अब तक का रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है। 2015 और 2016 सुल्तान अजलान शाह कप टूर्नामेंट में भारत ने कनाडा पर 5-3 और 3-1 से जीत हासिल की थी। मनप्रीत ने कहा, भले ही कनाडा की टीम विश्व रैंकिंग में हमसे नीचे हो, लेकिन हम उसे कमतर नहीं आकेंगे। वह अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं और इसलिए, हमारे लिए अपने-अपने लक्ष्यों और कोच की रणनीतियों के साथ डटे रहना बेहद जरूरी है।

स्कॉटलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में पहले दो क्वार्टर में 1-0 से पीछे रहने के बाद तीसरे क्वार्टर में भारतीय टीम ने शानदार वापसी की और चार गोल दागे। टीम के लिए ये चार गोल रमनदीप सिंह (31वें, 34वें मिनट), आकाशदीप सिंह (40वें मिनट) और हरमनप्रीत सिंह (42वें मिनट) ने किए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Indian hockey team captain Manpreet Singh tells about strategy against scotland
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian hockey team, captain manpreet singh, strategy, scotland, ramandeep singh, akashdeep singh, coach roelant oltmans, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved