• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

भारत ने लंदन ओलंपिक में बेहतर पुरुष हॉकी टीम उतारी थी : भरत

Hockey team could not live up to its potential in 2012 London: Chettri - Sports News in Hindi

बेंगलुरु| भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान भरत छेत्री ने कहा है कि देश ने 2012 लंदन ओलंपिक में बेहतर टीम उतारी थी लेकिन दुर्भाग्य से टीम अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रही थी।

पूर्व भारतीय गोलकीपर ने हॉकी इंडिया के साथ चर्चा में कहा कि 2008 बीजिंग ओलंपिक में क्वालीफाई नहीं कर पाने की निराशा के बाद वह लंदन ओलंपिक में टीम का नेतृत्व करने के लिए उत्सुक थे।

भरत ने कहा, "वर्ष 2008 हम सभी के लिए दुखद था क्योंकि हम ओलंपिक के लिए क्वालीफाई नहीं कर सके थे, इसलिए जब हमने 2012 ओलंपिक के लिए क्वालीफाई किया तो यह सुखद अनुभव था। लंदन जाना हमारे लिए काफी अच्छा था। हालांकि टीम बेहतर नहीं कर सकी और आखिरी स्थान पर रही।"

उन्होंने कहा, "हमने 2012 ओलंपिक में अच्छी टीम उतारी थी लेकिन जैसा हमें प्रदर्शन करना चाहिए था वैसा नहीं कर सके। हमने नीदरलैंड के खिलाफ पहले मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था भले ही हम वो मुकाबला 2-3 से हार गए थे। हमें शेष मुकाबलों में अपने खेल को अगले स्तर पर ले जाने की जरूरत थी लेकिन हम ऐसा नहीं कर सके थे।"

भारतीय पुरुष और महिला टीमों के टोक्यो में पदक जीतने की उम्मीद पर भरत ने कहा, "दोनों टीमें बेहतर हैं। इन्होंने पिछले कुछ दिनों में अच्छा प्रदर्शन किया है। मुझे लगता है कि टीम के पास टोक्यो में पदक जीतने का बेहतर मौका है। खिलाड़ी काफी फिट हैं।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hockey team could not live up to its potential in 2012 London: Chettri
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hockey team, could not, live up, potential, 2012 london, chettri, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved