• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हॉकी इंडिया ने इन दोनों के लिए की अर्जुन पुरस्कार की अनुशंसा

Hockey India recommends Manpreet Singh and Savita for Arjuna Award - Sports News in Hindi

नई दिल्ली। हॉकी इंडिया (एचआई) ने भारतीय पुरुष टीम के खिलाड़ी मनप्रीत सिंह और महिला टीम की दिग्गज गोलकीपर सविता के लिए अर्जुन पुरस्कार की अनुशंसा की है। बुधवार को की गई इस घोषणा में एचआई ने द्रोणाचार्य और मेजर ध्यानचंद पुरस्कार के लिए भी कई दिग्गजों की सिफारिश की है। एचआई ने सविता और मनप्रीत के अलावा, भारतीय पुरुष टीम के अनुभवी मिडफील्डर धरमवीर सिंह का नाम भी अर्जुन पुरस्कार के लिए दिया है।

भारतीय पुरुष टीम के पूर्व कप्तान भरत छेत्री और महिला टीम की खिलाड़ी संगाई इबेमहाल चानू का नाम हॉकी इंडिया ने ध्यानचंद पुरस्कार (लाइफटाइम अचीवमेंट) के लिए दिया है। द्रोणाचार्य पुरस्कार के लिए एचआई ने कोच बीएस चौहान का नाम दिया है। इन सुझावों के बारे में एचआई के महासचिव मोहम्मद मुश्ताक अहमद ने कहा कि हम इन हॉकी खिलाडिय़ों का नाम देकर बहुत खुश है, जिन्होंने भारतीय हॉकी जगत में अतुलनीय योगदान दिया है।

उन्होंने शानदार प्रदर्शन देकर अपनी क्षमता को दर्शाया है। ये प्रदर्शन भारतीय टीम को नई ऊंचाइयों तक लेकर गए हैं। हम सभी को उनकी इन उपलब्धियों पर गर्व है और राष्ट्रीय पुरस्कारों के लिए उनके नाम देकर खुश हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hockey India recommends Manpreet Singh and Savita for Arjuna Award
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hockey india, manpreet singh, savita, arjuna award, dharamvir singh, dronacharya award, mohammad mushtaq ahmed, dhyanchand award, chanu, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved