• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हॉकी इंडिया ने ओडिशा मुख्यमंत्री राहत कोष में दिया 21 लाख का दान

Hockey India contributes Rs 21 lakh to Odisha Chief Minister Relief Fund - Sports News in Hindi

नई दिल्ली। हॉकी इंडिया ने कोरोनावायस के खिलाफ लड़ाई में ओडिशा मुख्यमंत्री राहत कोष में 21 लाख रुपये का दान दिया है। हॉकी इंडिया इससे पहले प्रधानमंत्री राहत कोष में कुल एक करोड़ रुपये का योगदान दे चुका है और अब उसने ओडिशा सरकार की भी मदद करने का निर्णय लिया है।

ओडिशा में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं और हॉकी इंडिया कार्यकारी बोर्ड ने राज्य सरकार की मदद के लिए यह योगदान करने का सर्वसम्मत फैसला किया है।

हॉकी इंडिया के अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद ने कहा, " वर्तमान समय में हम सभी इस संकट का सामना कर रहे हैं। हॉकी इंडिया में हर किसी को उम्मीद है कि 21 लाख रुपये का यह योगदान कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में मदद कर सकता है। "

हॉकी इंडिया के महासचिव राजिंदर सिंह ने कहा, " हॉकी इंडिया को हमेशा ओडिशा के लोगों से अपार समर्थन और प्रेरणा मिलती रही है। मुझे गर्व है कि हाकी इंडिया कार्यकारी बोर्ड ने ओडिशा मुख्यमंत्री राहत कोष में कुल 21 लाख रुपये का योगदान करने का सर्वसम्मत फैसला किया। " (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hockey India contributes Rs 21 lakh to Odisha Chief Minister Relief Fund
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hockey india contributes rs 21 lakh, odisha chief minister relief fund, coronaviruslockdown, coronavirusindia, coronavirus, lockdown, covid 19, covid-19 lockdown, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved