• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हॉकी इंडिया अवॉर्डस : हार्दिक सिंह और सविता प्लेयर ऑफ द ईयर 2022

Hockey India Awards: Hardik Singh and Savita Player of the Year 2022 - Sports News in Hindi

नई दिल्ली। युवा मिडफील्डर हार्दिक सिंह और अनुभवी महिला गोलकीपर सविता को शुक्रवार को हॉकी इण्डिया पांचवें वार्षिक पुरस्कारों 2022 में क्रमश: पुरुष और महिला प्लेयर ऑफ द ईयर 2022 के लिए बलबीर सिंह सीनियर पुरस्कार से नवाजा गया।


हार्दिक और सविता के नाम की जैसे ही घोषणा हुई पूरा हाल तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। दोनों को चमचमाती ट्रॉफी के अलावा 25-25 लाख रुपये का नगद पुरस्कार दिया गया।

पुरस्कार समारोह की शुरूआत 2021 और 2022 के अवार्डियों को सम्मानित करने के साथ शुरू हुई। 2021 के लिए हॉकी लीजेंड और 1956 मेलबोर्न ओलम्पिक में स्वर्ण पदक जीतने वाली टीम के सदस्य अमित सिंह बक्शी को हॉकी इंडिया लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड मिला जबकि हरमनप्रीत सिंह और सविता को 2021 के लिए प्लेयर ऑफ द ईयर (पुरुष और महिला) का पुरस्कार मिला।

वर्ष 2022 के लिए मेजर ध्यानचंद लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड, जिसमें 30 लाख रुपये की नगद पुरस्कार राशि और ट्रॉफी है, हॉकी खेल में अभूतपूर्व योगदान के लिए गुरबक्स सिंह को दिया गया।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Hockey India Awards: Hardik Singh and Savita Player of the Year 2022
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: hockey india awards, hardik singh, delhi, balbir singh, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2024 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved