• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

शीर्ष टीमों के खिलाफ खेलने से काफी मनोबल मिला : शर्मिला

Gained a lot of confidence playing top teams: Hockey Olympian Sharmila - Sports News in Hindi

नई दिल्ली। भारतीय महिला हॉकी टीम की फॉरवर्ड खिलाड़ी शर्मिला देवी ने कहा है कि विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीमों के खिलाफ खेलने से टीम की खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ा है। शर्मिला टोक्यो ओलंपिक में सेमीफाइनल में पहुंच इतिहास रचने वाली भारतीय महिला हॉकी टीम का हिस्सा थीं। शर्मिला ने पूल स्टेज के मैच में ग्रेट ब्रिटेन के खिलाफ गोल भी किया था।

ओलंपिक में अपने शानदार प्रयास की बदौलत उन्हें एफआईएच महिला राइजिंग स्टार ऑफ द ईयर 2019-20 अवॉर्ड के लिए नामित किया गया है।

शर्मिला ने कहा, हम लोग पदक जीतने के बेहद करीब थे लेकिन ऐसा नहीं कर सके। यह हमारे लिए दिल तोड़ने वाला था। हालांकि, आने वाले दिनों में हम टूर्नामेंट से सीखने के बारे में ध्यान केंद्रित करेंगे। विश्व की सर्वश्रेष्ठ टीमों के खिलाफ खेलने से हमें काफी आत्मविश्वास मिला है।

एएफआईएच अवॉर्ड के लिए नामित होने को लेकर उन्होंने कहा, महिला राइजिंग स्टार ऑफ द ईयर 2019-20 के लिए नामित होना सम्मान की बात है। जब आपके प्रयास और प्रदर्शन को सम्मानित किया जाता है तो यह काफी सुखद होता है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Gained a lot of confidence playing top teams: Hockey Olympian Sharmila
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: confidence, top teams, hockey olympian sharmila, sharmila devi, rani rampal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved