• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारतीय पुरुष हॉकी टीम को ऑस्ट्रेलिया ने दी एकतरफा मात

पर्थ। भारतीय पुरुष हॉकी टीम को ऑस्ट्रेलियाई टीम के हाथों 4-0 से हार का सामना करना पड़ा है। पर्थ हॉकी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में मेजबान टीम के लिए ब्लेक गवर्स (15, 60) और जैरेमी हेवार्ड (20, 59) ने दो-दो गोल किए। भारत ने शुरुआत तो अच्छी की थी लेकिन धीरे-धीरे ऑस्ट्रेलिया ने पकड़ मजबूत की और जब मेजबान टीम ने पांच मिनट के भीतर दो गोल कर दिए, तब भारतीय टीम के हौसले पस्त होते दिखे।

पांचवें मिनट में भारत को पेनल्टी कॉर्नर मिला जिसे हरमनप्रीत सिंह ने लिया। उनका यह प्रयास असफल रहा। 12वें मिनट में हरमनप्रीत के पास नीलकांत शर्मा के साथ मिलकर भारत का खाता खोलने का एक और मौका था, लेकिन वे यहां भी चूक गए। पहला क्वार्टर खत्म होने में कुछ ही सेकेंड बचे थे और यहां ऑस्ट्रेलिया को पेनल्टी कॉर्नर मिला। हाथ आए इस मौके को गवर्स ने जाने नहीं दिया और गेंद को पोस्ट में डाल मेजबान टीम को 1-0 से आगे कर दिया।

पहले क्वार्टर की तरह भारत ने दूसरे क्वार्टर की भी अच्छी शुरुआत की, लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने 20वें मिनट में गोल कर उसे एक बार फिर बैकफुट पर धकेल दिया। यहां एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया को पेनल्टी कॉर्नर मिला और जैरेमी ने अपनी टीम के लिए दूसरा गोल करने में कोई गलती नहीं की। इसी क्वार्टर में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने 22वें और 25वें मिनट में दो और मौके बनाए लेकिन गोल नहीं हो सका। भारतीय टीम यहां गेंद अपने पास रखने के लिए संघर्ष कर रही थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Australia beat Indian men hockey team by 4-0
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: australia, indian men hockey team, india vs australia, penalty corner, field goal, harmanpreet singh, neelkant sharma, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved