• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

हॉकी : राष्ट्रीय शिविर के लिए 33 संभावित खिलाडिय़ों का चयन

33 Probables selected for national women hockey camp - Sports News in Hindi

नई दिल्ली। हॉकी इंडिया (एचआई) ने भारतीय महिला हॉकी टीम के राष्ट्रीय शिविर में हिस्सा लेने के लिए शनिवार को 33 संभावित खिलाडिय़ों के नामों की घोषणा की। यह शिविर बेंगलुरू के भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) सेंटर में 12 नवंबर से शुरू होगा। हॉकी इंडिया के अनुसार, सभी खिलाड़ी राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच शुअर्ड मरेन को रिपोर्ट करेंगे।

यह अभ्यास शिविर 30 नवंबर को समाप्त होगा। इन खिलाडिय़ों में गोलकीपर सविता, डिफेंडर सुशील चानू एवं दीप ग्रेस एक्का, मिडफील्डर नमिता टोपो तथा मोनिका और फॉरवर्ड खिलाड़ी रानी रामपाल जैसे बड़े नाम शामिल हैं। मरेन ने कहा, टीम की अहम खिलाड़ी वही हैं, लेकिन हमने उन युवा खिलाडिय़ों को भी मौका दिया है जिन्होंने घरेलू टूर्नामेंट में दमदार प्रदर्शन किया है।

हमारी टीम में वे खिलाड़ी भी शामिल हैं, जिन्होंने यूथ ओलम्पिक में बेहतरीन प्रदर्शन किया है और यह देखकर अच्छा लगता है कि टीम में जगह को लेकर खिलाडिय़ों के बीच जद्दोजहद जारी है। तीन सप्ताह के अभ्यास शिविर में हम तेजी और अच्छी फिटनेस बनाए रखने पर ध्यान केंद्रित करेंगे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-33 Probables selected for national women hockey camp
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: 33 probables, national women hockey camp, hockey india, hi, sai, sports authority of india, shuard marine, savita, sushil chanu, rani rampal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved