• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

विश्व विजेता फ्रांस टीम के कप्तान लोरिस ने इसलिए मांगी माफी

लंदन। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के फुटबॉल क्लब टोटेनहम हॉटस्पर और फ्रांस की राष्ट्रीय टीम के कप्तान हुगो लोरिस ने मंगलवार को नशे में गाड़ी चलाने की घटना के लिए माफी मांगी है। लोरिस ने स्वीकार किया कि उनसे गलती हुई है। इस मामले में उन्हें पिछले माह गिरफ्तार किया गया था।

आरएमसी स्पोर्ट को दिए बयान में लोरिस ने कहा कि हर इंसान की तरह मेरा भी निजी जीवन है। मैंने गलती की है और मुझे इसे स्वीकार करना है। लोरिस ने कहा कि मुझे अपने दिमाग में सबसे महत्वपूर्ण चीज पर अधिक ध्यान केंद्रित करना होगा और वह चीज है खेल का मैदान। मेरे पास मेरे परिवार और दोस्तों का समर्थन है। मैं अब भी फुटबॉल पिच पर अपने खेल का आनंद लेना और इसमें सुधार जारी रखना चाहता हूं।

लोरिस बुधवार को ड्रिंक एंड ड्राइव के आरोप के लिए वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होंगे। 24 अगस्त को पुलिस ने विश्व कप विजेता फ्रांस के कप्तान को सेंट्रल लंदन में ड्रिंक एंड ड्राइव के आरोप में गिरफ्तार किया था। लोरिस अपने आर्सेनल टीम के साथी खिलाड़ी लॉरेंट कोशील्नी और ओलविएर गिरोड के साथ थे।

इस देश के मुख्य कोच ने दिया इस्तीफा

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-World cup winner France captain Hugo Lloris apologises for drink driving incident
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup winner france, captain hugo lloris, drink driving incident, france, fifa world cup 2018, tottenham hotspur, epl, czech republic, jarolim, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved