• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

विश्व कप क्वालीफायर : इंग्लैंड-स्कॉटलैंड ने खेला 2-2 से ड्रा

बर्लिन। जर्मनी के फुटबॉल क्लब टीएसजी होफ्फेनहेम ने अपने मुख्य कोच जुलियान नाग्लेसमान के करार में विस्तार किया है। इसके साथ ही क्लब के खेल निदेशक एलेक्जेंडर रोसेन के करार को भी बढ़ा दिया गया है। इस करार में विस्तार के तहत नाग्लेसमान 2021 तक और खेल निदेशक रोसेन 2020 तक क्लब में बने रहेंगे। क्लब के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पीटर गोएरलिक ने कहा, होफ्फेनहेम के विकास में नाग्लेसमान और रोसेन ने अपनी क्षमता, धैर्य, दूरदर्शिता के साथ अहम योगदान दिया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, नाग्लेसमान ने पिछले साल फरवरी में होफ्फेनहेम के कोच का पदभार संभाला था। उस दौरान क्लब जर्मन लीग के ड्रोप जोन में था। हालांकि, नाग्लेसमान के मार्गदर्शन में क्लब सबसे नीचे के स्थान से उठकर यूईएफए चैम्पियंस लीग के ग्रुप स्तर में पहुंचा था। नाग्लेसमान ने कहा, मैं आगामी चुनौतियों के लिए बेहद उत्सुक और खुश महसूस कर रहा हूं।

(IANS)

ये भी पढ़ें - भारतीय बल्लेबाजों ने वहाब रियाज को इतना ठोका कि...ये हैं टॉप-10

यह भी पढ़े

Web Title-World Cup Qualifier football tournament : England-Scotland play 2-2 draw
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: world cup qualifier football tournament, england, scotland, play 2-2 draw, soccer news in hindi, tsg hoffenheim, coach julian nagelsmann, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved