• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

भारतीय फुटबॉल टीम का कोच कौन? बाईचुंग भूटिया ने कहा...

नई दिल्ली। भारतीय फुटबॉल टीम का कोच कौन होगा, इस विषय को लेकर हर कोई अपनी राय दे रहा है। कोई कह रहा है कि कोच विदेशी होना चाहिए तो कोई कह रहा है कि देश में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। ऐसे में भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कप्तान बाईचुंग भूटिया का कहना कि कोच की राष्ट्रीयता से कोई फर्क नहीं पड़ता।

फर्क पड़ता है कोच के प्रोफाइल से। भूटिया ने आईएएनएस से खास बातचीत में कहा कि कोच देशी हो या विदेशी, उसकी प्रोफाइल सबसे महत्वपूर्ण है। भूटिया ने कहा कि यह इस बार पर निर्भर करता है कि व्यक्ति का प्रोफाइल कैसा है। भारतीय हो या विदेशी हो, सवाल यह नहीं है। यह मायने रखता है कि उसने किस तरह का काम किया है।

भारत के पूर्व स्टार खिलाड़ी का कहना है कि भारतीय और विदेशी कोच के स्तर को लेकर बहस करना उनके लिए मुश्किल है और इस पर लिए जाने वाले निर्णय को कोच के देश से जोडक़र नहीं देखा जाना चाहिए। भूटिया ने कहा, यह कहना बहुत मुश्किल है कि मैं विदेशी या किसी भारतीय कोच को पसंद करता हूं। यह निर्णय केवल कोच के अनुभव और क्षमता को देखकर लिया जाना चाहिए. किसी और बात को देखकर नहीं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Who will be next coach of indian football team, Baichung Bhutia says...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: indian football team, baichung bhutia, former captain baichung bhutia, aiff, thailand, kings cup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved