• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

इस बात से भावुक हो गए उरुग्वे के स्ट्राइकर लुईस सुआरेज

पेरिस। फ्रांस के लीग-1 फुटबॉल क्लब लिले ने निकोलस पेपे और हर्वे कोफी के साथ करार किया है। इन दोनों खिलाडिय़ों के साथ क्लब ने पांच साल का करार किया है। अर्जेंटीना के मुख्य कोच मार्सेलो बिएल्सा के प्रवेश के बाद पिछले साल लीग-1 सीजन में 11वें स्थान पर रहे लिले क्लब ने अपनी टीम को और भी मजबूत करने के लिए करार के रूप में यह कदम उठाया है।

अपने कौशल और तेजी के दम पर 22 वर्षीय खिलाड़ी पेपे ने एंजर्स क्लब को लीग सूची में 12वें स्थान पर लाकर खड़ा किया था। इसके साथ ही क्लब फ्रेंच कप के फाइनल में पहुंचा था। पेपे ने क्लब के साथ सभी प्रतियोगिताओं में खेले गए कुल 39 मुकाबलों में तीन गोल दागे थे। ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी ट्रांसफर फीस एक करोड़ यूरो (1.116 करोड़ डॉलर) तक पहुंच सकती है।

लिले के साथ पेपे 2022 तक खेलेंगे। एक बयान में उन्होंने कहा, मैं क्लब के साथ करार करके खुश हूं। मैं अपने फैसले को लेकर आश्वस्त हूं। कोफी ने कहा, मुझे एक नई चुनौती का प्रस्ताव मिला है और इससे मैं काफी प्रेरित हुआ हूं। अब मैं नए रोमांच की शुरुआत करूंगा।

(IANS)

ये भी पढ़ें - ...तो इसलिए विराट कोहली ने बनाई सोशल मीडिया से दूरी

यह भी पढ़े

Web Title-Uruguay star footballer Luis Suarez got emotional on this thing
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: uruguay star footballer, luis suarez, emotional, football news in hindi, soccer, france, lile, nicholas pepe, hervey coffy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved