• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

आर्सेनल के पास टोटेनहम को हराने की क्षमता : आर्सिन वेंगर

लंदन। इंग्लिश फुटबॉल क्लब आर्सेनल के कोच आर्सिन वेंगर मानते है कि उनकी टीम में टोटेनहम हॉटस्पर को हराने की क्षमता है। आर्सेनल का सामना टोटेनहम से शनिवार को इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में होगा। वेंगर ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, मैं समझता हूं कि टोटेनहम एक अच्छी टीम है, लेकिन हमारे पास उनको हराने की क्षमता है और हम यही दिखाना चाहते है।

वेंगर ने लंदन डर्बी के बारे में कहा, इन मैचों से हमेशा प्रतिष्ठा जुड़ी होती है, अपने विरोधी को हराने की चाह जुड़ी होती है। आपको पूर्ण प्रतिबद्धता दिखाने की आवश्यकता होती है लेकिन आपको स्पष्ट और खेल पर ध्यान केंद्रित करने के लिए शांत भी होना पड़ता है। वेंगर ने आगे कहा, यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण मैच है और हम इसे जीतना चाहते है।

मूल रूप से और अंक तालिका में भी हम शीर्ष टीमों को टक्कर देना चाहते है। घर में खेलने के फायदे पर वेंगर ने कहा, घर में खेलते वक्त हम काफी मजबूत रहे हैं और हम घर पर कैसा ख्ेालते हैं यह इस बात को भी निर्धारित करेगा कि हम इस सत्र की समाप्ति में अंकतालिका में किस स्थान पर रहते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Tottenham Hotspur have ability to defeat Arsenal : Arsene Wenger
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: tottenham hotspur, ability to defeat, arsenal, arsene wenger, coach, englaish premier league, epl, german league, stuttgart, dortmund, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved