• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

‘जर्मनी का महत्वपूर्ण खिलाड़ी बनने के लिए परिपक्व हो चुके हैं सेन’

म्यूनिख। जर्मनी के अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी थॉमस मुलर ने कहा कि उनकी टीम के साथी खिलाड़ी लेरॉय सेन राष्ट्रीय टीम का महत्वपूर्ण खिलाड़ी बनने के लिए पर्याप्त रूप से परिपक्व हो चुके हैं। वेबसाइट ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, इससे पहले फॉरवर्ड टीमो वेर्नर ने कहा था कि सेन जर्मनी के लिए कीलियन एमबापे बन सकते हैं।

अब मुलर ने कहा कि वे टीम के डेंजरमैन बन सकते हैं। सेन को जर्मनी की विश्व कप टीम में शामिल नहीं किया गया था। मुलर ने स्पोर्ट बिल्ड से कहा, हम हमेशा अपनी टीम के युवा खिलाडिय़ों पर सकारात्मक प्रभाव डालने की कोशिश करते हैं। सेन एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं और उनके जैसा कौशल कुछ ही खिलाडिय़ों में होता है।

उन्होंने कहा, खासकर जर्मनी में उनकी जैसी तेजी वाले बहुत खिलाड़ी नहीं हैं। हम उन्हें जर्मनी के लिए एक हथियार के रूप में इस्तेमाल करना चाहते हैं। मुझे लगता है कि जर्मनी की टीम के मुख्य खिलाड़ी बनने के लिए वे परिपक्व हो गए हैं। मुझे विश्वास है कि वे भविष्य में बड़ी उपलब्धियां हासिल करेंगे। उनकी क्षमता को बढ़ाने में मदद करने का काम हमारा है।

इस कारण 20 महीने तक गाड़ी नहीं चला सकेंगे ये

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Thomas Muller hails germany player Leroy Sane
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: thomas muller, germany, leroy sane, muller sane, mbappe, france, tottenham hotspur, hugo lauris, goalkeeper, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved