• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
2 of 2

सुपर कप : चेन्नई और गोवा की नजर सीजन के पहले खिताब पर

दूसरी ओर, दो बार की आईएसएल चैम्पियन चेन्नइयन की टीम ने सुपर कप में अपने अच्छे प्रदर्शन से सबको चौंका दिया है। आईएसएल 2018-19 में चेन्नइयन ने बेहद खराब प्रदर्शन किया था और केवल दो मैच जीतकर आखिरी पायदान पर रही थी। टूर्नामेंट में वो कुल नौ अंक ही हासिल कर पाई थी। सुपर कप में हालांकि टीम बिल्कुल अलग नजर आ रही है।

क्वालीफाइंग मैच में चेन्नइयन को वॉकओवर मिला और बाकी के तीन मुकाबलों में छह गोल करते हुए उसने फाइनल में जगह बनाई। इस दौरान चेन्नइयन के खिलाफ विपक्षी टीम केवल एक गोल ही कर पाई। मेल्सोन अलावेस और इली साबिया डिफेंस में टीम की जान है और कोच उनसे इस अहम मैच में भी दमदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी। मिडफील्ड में धनपाल गणेश की वापसी ने भी चेन्नइयन को मजबूती प्रदान की है।

गणेश के रहने से युवा खिलाड़ी अनिरुद्ध थापा और राफेल अगुस्तो को मैदान में गेंद लेकर आगे जाने की स्वतंत्रता मिलेगी। थापा को क्वार्टर फाइनल एवं सेमीफाइनल में मैन ऑफ द मैच अवार्ड मिला है और फाइनल जैसे अहम मैच में ग्रेगोरी उनसे दमदार खेल की उम्मीद करेंगे।

ये भी पढ़ें - इस एलीट क्लब में शामिल हुए रोहित शर्मा, बने T20 के 9वें क्रिकेटर

यह भी पढ़े

Web Title-Super Cup : Chennaiyin FC and FC Goa will meet in final today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: super cup, chennaiyin fc, fc goa, final, chennaiyin fc vs fc goa, isl, indian super league, chennai city, bengaluru fc, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved