• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

जिंक फुटबाल अकादमी का दौरा करेंगे सुनील छेत्री

Sunil Chhetri to visit Zinc Football Academy - Football News in Hindi

उदयपुर। भारतीय फुटबाल टीम के कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) 27 जुलाई को उदयपुर के जावर स्थित जिंक फुटबाल अकादमी का दौरा करेंगे। जिंक फुटबाल अकादमी हिंदुस्तान जिंक की पहल है और यह देश के अग्रणी फुटबाल अकादमी के रूप में उभर रहा है। इस अकादमी की अंडर-17 और अंडर-14 टीमें अखिल भारतीय सुब्रतो कप में राजस्थान का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुनी जा चुकी हैं।

जिंक फुटबाल अकादमी के लिए यह एक महान क्षण है क्योंकि दिग्गज स्ट्राइकर और एशियाई फुटबाल आइकॉन सुनील छेत्री ने जावर स्थित अकादमी के मुख्यालय में एक दिन बिताने का फैसला किया है।

छेत्री अकादमी आकर यहां के युवा खिलाडिय़ों के साथ पूरा दिन बिताएंगे और अपना बहुमूल्य टिप्स खिलाडिय़ों को देंगे। इन खिलाडिय़ों को भारत के लिए सबसे अधिक मैच खेलने वाले इस खिलाड़ी का टिप्स ऐसे समय में मिलेगा, जब ये सुब्रतो कप क्वीलफायर्स में अपना सिक्का जमाने के बाद सुब्रतो कप नेशनल्स में खेलने के लिए तैयार हैं।

इसके अलावा छेत्री जिंक फुटबाल अकादमी का दौरा करेंगे और यहां की विश्वस्तरीय सुविधाओं का जायजा लेंगे। जिंक फुटबाल अकादमी एक पूर्ण आवासीय अकादमी है और इसमें 40 बच्चे विश्व स्तरीय सुविधाओं को बीच प्रशिक्षण प्राप्त कर रहे हैं। इस अकादमी में देश की पहली बार एफ-क्यूब टेक्नॉलोजी का उपयोग किया जा रहा है।

जिंक फुटबाल को संचालित करने वाली वेदांता फुटबाल के अध्यक्ष अनन्य अग्रवाल ने कहा, ‘‘भारीय फुटबाल के लेजेंड को अपनी अकादमी में पाकर हम गर्व से फूले नहीं समाएंगे। जिंक फुटबाल परिवार भारतीय कप्तान की मेजबानी को लेकर अत्यंत रोमांचित है। मुझे यकीन है कि छेत्री जैसे दिग्गज से मिलकर हमारे खिलाडिय़ों को काफी कुछ सीखने को मिलेगा।’’

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Sunil Chhetri to visit Zinc Football Academy
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sunil chhetri, zinc football academy, सुनील छेत्री, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved